जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं शिबानी और फरहान!
जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं शिबानी और फरहान!
Share:

बीते साल यानी साल 2018 में बॉलीवुड और टीवी दोनों ही इंडस्ट्रियों में जमकर शादियां हुईं थीं. ऐसे में इस साल भी कुछ ऐसा ही लग रहा है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ साल 2019 में भी जमकर शादियां होने वाली है. इन दिनों बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को अक्सर साथ में देखा जा रहा है और आने वाली खबरों के अनुसार इसी साल दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जी हाँ, इन दिनों तो दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करने लगे हैं और इससे यह साफ़ हो रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार पहले जब एक बार शिबानी ने फरहान संग तस्वीर शेयर कि तब ही सभी समझ गए कि शिबानी और फरहान के बीच दोस्ती से बढ़कर भी कोई रिश्ता है. वहीं अब खबरें आ रही है कि दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस है और फरहान के बच्चे भी शिवानी को काफी पसंद करते है और ऐसे में साफ नजर आ रहा है कि जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते है. अब सभी फैंस को दोनों की शादी का इंतज़ार है जो जनवरी के अंत तक हो सकती है.

नए साल की शुरुआत में सलमान खान ने मारी धमाकेदार एंट्री, नागिन को लगा धक्का

Trailer : सेक्स और इंटिमेट सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर

कभी अपने बॉयफ्रेंड से खूब मार खाती थी यह एक्ट्रेस, आज हो चुकी है बहुत हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -