कभी अपने बॉयफ्रेंड से खूब मार खाती थी यह एक्ट्रेस, आज हो चुकी है बहुत हॉट
कभी अपने बॉयफ्रेंड से खूब मार खाती थी यह एक्ट्रेस, आज हो चुकी है बहुत हॉट
Share:

टीवी शो उतरन कभी खूब सुर्ख़ियों में रह चुका है और इस शो को खूब पसंद भी किया जाता रहा है. इस शो में इच्छा के किरदार से लोगों के बीच फेमस हुई टीना दत्ता एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह डायन शो में नजर आ रहीं हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने असल जिंदगी के प्यार भरे रिश्ते के बारे में बात की है. जी हाँ, छोटे पर्दे पर डायन सीरियल में नजर आने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर लोगों के सामने अपनी बात रखी और उन्होंने बताया कि 5 साल के दौरान वह किस कदर अब्यूजिव रिश्ते में रह चुकी हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बताया कि वह किस तरह सबकुछ सहती रही थी. वह उस इंसान की केयर करती थी और उसके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती थी, लेकिन धीरे-धीरे टीना को ये एहसास हुआ कि उनके साथ इस रिश्ते में कुछ भी ठीक तरीके से नहीं हुआ.

जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''मैं एक रिलेशनशिप में थी, जिस लड़के के साथ में रिश्ते में थी वह इंडस्ट्री से तालुक नहीं रखता था. हम दोनों 5 साल तक एक साथ एक रिश्ते में रह रहे थे. हम दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. वह मुझे काफी अब्यूज करता था. वह मुझे शाररिक और बोली के आधार पर हैरास करता था. इसके साथ ही वह दोस्तों के सामने भी मेरे साथ बदतमीजी किया करता था और मुझे पर कभी कभार हाथ भी उठा दिया करता था.'' वहीं आगे बात करते हुए टीना ने बताया, ''मुझे अपने दोस्तों के सामने भी पिट जाता था. मैं एक हद तक बंध चुकी थई क्योंकि मेरा आत्मविश्वास टूटने लगा था. मैं कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे लगता है कि इसके बारे में अब बोलने का समय है. मैं इस रिश्ते के फेल हो जाने के बाद अब सेटेल होना चाहती थी.

मैं हमेशा से ही लव मैरेज करना चाहती थी लेकिन जो भगवान को जो भी मंजूर हो. लेकिन मैं इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति के साथ शादी नहीं करना चाहती. खास तौर पर तो किसी एक्टर से क्योंकि मैंने कई एक्टर्स की शादियां अनसक्सेसफुल होते हुई देखी है.'' आप सभी को बता दें कि उन्होंने उतरन में अपनी को एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा,’ सच कहूं तो रश्मि और मैंने कभी कैटफाइट नहीं की. हम दोनों के अपने-अपने मिजाज, व्यक्तिगत मुद्दों और फैमिली परेशानियां है. रश्मि और मैंने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया है.''

बिग बॉस ने बना दी इस लड़की की जिंदगी, आज है सबसे हॉट

एक्ट्रेस प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज पर लगा ठगी का आरोप, इस मशहूर सिंगर से भी होगी पूछताछ..

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं संजीदा शेख, फैंस हुए फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -