Trailer : कई सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर
Trailer : कई सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर
Share:

आप सभी को बता दें कि साल 2019 की सबसे बोल्ड वेब सीरीज गंदी बात 2 का ऑफिशियल ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को याद हो रागिनी एमएमएस 2 जब रिलीज हुई थी तब वह काफी चर्चाओं में रही थी. ठीक वैसे ही वेब सीरीज गन्दी बात को लेकर भी चर्चाएं जोरों पर है. जी हाँ, एकता कपूर एक बार फिर गंदी बात सीजन 2 को लेकर दर्शकों के लिए हाजिर हैं जो बहुत इंटिमेट सीन से भरपूर है. आप सभी को बता दें कि एकता कपूर की ये वेब सीरीज बोल्डेनेस और हॉट सीन्स को लेकर चर्चा में हैं और पहले यह खबर आई थी कि गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर लीक हो लीक हो गया है लेकिन उसका केवल एक सीन लीक हुआ था.

 

फिलहाल गंदी बात 2 का ऑफिशियल ट्रेलर न्यू ईयर के मौके पर रिलीज किया गया और ऑल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड डायलॉग हैं. आप सभी देख सकते हैं ट्रेलर में ही काफी बोल्डनेस है. फिलहाल इस ट्रेलर को यूट्यूब पर हजारों लोग देख चुके हैं जो शानदार लग रहा है.

गंदी बात 2 के में ‘स्त्री’ फिल्म फेम फ्लोरा सैनी भी हैं जो एकता कपूर की इसी वेब सीरीज में नौकरानी की भूमिका निभा रही हैं. इस ट्रेलर में यह बताया जा रहा है कि फ्लोरा एक ही घर के दो भाईयों संग संबंध में रहती हैं. इस वेब सीरीज में लेस्बियन लड़कियों का रोमांस और सेक्स की गन्दी हरकतों के बारे में बताया जाएगा.

इस एक्ट्रेस को बिकिनी में देखते ही उड़े फैंस के होश

बिग बॉस ने बना दी इस लड़की की जिंदगी, आज है सबसे हॉट

सलमान के कहने पर जसलीन ने किया यह काम, सुनकर लगेगा आपको झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -