शर्लिन चोपड़ा को नहीं मिला एप से हुए मुनाफे का पैसा, राज कुंद्रा के खिलाफ दी गवाही!

अडल्ट वीडियो बनाने और उन्हें ऐप पर प्रसारित करने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनियों के खिलाफ1467 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। वहीँ एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार इस चार्जशीट में मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी गवाह बनी है। जी दरअसल पुलिस ने उनके बयान को भी चार्जशीट में शामिल किया है। हालाँकि इससे पहले खबर थी राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी भी गवाह बनी है और उन्होंने अपना बयान दर्ज करवा दिया है।

सामने आने वाली खबर के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में कहा है कि ''मुझे शर्लिन चोपड़ा ऐप बनाने के लिए आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से हायर किया गया था। सौरभ कुशवाह और राज कुंद्रा इसके डायरेक्टर थे।'' शर्लिन का 'शर्लिन चोपड़ा एप' उनकी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियोज के लिए बनाया गया था। वहीँ शर्लिन का कहना है, 'इसके लिए उन्हें इस एप से होने वाले मुनाफे का 50 फीसदी हिस्सा देने का वादा किया गया था।'

हाल ही में दिए गए अपने बयान में शर्लिन ने बताया, "इसके बाद राज कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम प्राइवेट लिमिटेड की सहायक कंपनी हॉटशॉट्स ऐप में काम करने के लिए मुझसे संपर्क किया। मुझे भरोसा दिया गया था कि हॉटशॉट में काम करना बिल्कुल ठीक हैं। मुझे ये भी बताया गया था कि HotShots में उनके ग्लैमरस कंटेंट और वीडियो होंगे। लेकिन बाद में इसके क्रिएटिव आईडियाज और पैसों को लेकर समझौता नहीं हो पाया। जिसके बाद मैंने हॉटशॉट पर काम करने के लिए राज कुंद्रा प्रपोजल को मना कर दिया। हालांकि इसके बाद हॉटशॉट्स के क्रिएटिव डायरेक्टर मीता झुनझुनवाला ने मुझे इस काम को करने के लिए मनाने की कोशिश की।" आप सभी को बता दें कि राज इस समय जेल में बंद हैं और आए दिन उनके केस से जुड़े चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

आज काला दिवस मनाएगा अकाली दल, कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली में करेगा प्रदर्शन

अपने ऊपर लगे आरोपों से भड़के साहिल ख़ान, बताया- 'पब्लिसिटी स्टंट'

सीएम नीतीश ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, कांग्रेस बोली- जन्मोत्सव मनाने की जगह।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -