सीएम नीतीश ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, कांग्रेस बोली- जन्मोत्सव मनाने की जगह...

पटना: 17 सितंबर यानी आज पीएम नरेंद्र मोदी अपना 71वा जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। सीएम ने अपने संदेश में बताया, 'हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ तथा दीर्घायु होने की कामना करते हैं।' उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के लंबे राजनीतिक जिंदगी की भी कामना की।

वही इतना ही नहीं बल्कि बिहार सरकार द्वारा पीएम के बर्थडे को लेकर पूरे राज्य में मेगा टीकाकरण ड्राइव का निर्णय भी किया गया है। स्वयं सीएम नीतीश कुमार इस अभियान की मॉनिटरिंग करेंगे। इस के चलते बड़ी संख्या में व्यक्तियों को वैक्सीनेट करने की तैयारी की गई है। दूसरी ओर पीएम मोदी के बर्थडे को लेकर सियासत भी जोरों पर है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाएगी। पटना में बेरोजगार दिवस को कामयाब बनाने के लिए यूथ कांग्रेस के नेता नुक्कड नाटक करेंगे तथा पद यात्रा भी निकालेंगे। 

वही जहां एक ओर कांग्रेस नेता हरखू झा ने पीएम को जन्मदिवस पर शुभकामनाएं देते हुए कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मोत्सव मनाने की जगह काम पर ध्यान देना चाहिए। उनके कार्यकाल में देश में बेरोजगारी शीर्ष पर पहुंच गई है। निर्धनों के पास खाने के लिए अनाज नहीं है, उद्योग नष्ट हो गए, देश में महंगाई शीर्ष पर है। पेट्रोल-डीजल, खाने-पीने का सामान कि कीमतों में बेतहाशा बढोत्तरी हो गई है।' वहीं, दूसरी ओर RJD के नेताओं ने भी पटना में एक पोस्टर लगाया है, जिसमें 'पीएम मोदी के 71 वर्ष तथा देश के लोगों का बुरा हाल' का टैगलाइन दिया गया है।

मन की बात से लेकर स्वच्छ भारत तक, यहाँ जानिए PM मोदी के अनोखे विचार

एक कार्यकर्ता के रूप में हुई थी पीएम मोदी की शुरुआत, जानिए कैसा रहा राजनीतिक सफर

पीएम मोदी के 'बर्थडे' पर भाजपा का मेगा प्लान, पार्टी के नेता बोले- इतिहास में दर्ज होगा ये दिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -