शहनाज पर अभद्र मीम शेयर कर फंसा ऑल्ट बालाजी, अदाकारा के फैंस ने की माफ़ी मांगने की मांग
शहनाज पर अभद्र मीम शेयर कर फंसा ऑल्ट बालाजी, अदाकारा के फैंस ने की माफ़ी मांगने की मांग
Share:

एक्ट्रेस शहनाज गिल को आज सभी पसंद करते हैं। शहनाज एक पंजाबी अदाकारा है और उनके लाखों दीवाने हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि शहनाज का नाम बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ा है और दोनों की जोड़ी लाखों लोगों की फेवरेट है। वैसे आपको याद हो तो शो में भी इन दोनों ने अपनी बॉन्डिंग से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और अक्सर इनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें भी मीडिया में पढ़ने को मिलती हैं। वैसे अब जल्द ही सिद्धार्थ ऑल्ट बालाजी के शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आने वाले हैं।

इसमें वह अभिनेत्री सोनिया राठी संग रोमांस करते नजर आएंगे। ऐसा होने पर सोशल मीडिया पर कुछ लोग शहनाज को ये कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि ''शो में सिद्धार्थ और सोनिया की नजदीकियों से शहनाज को जलन होगी।'' केवल इतना ही नहीं बल्कि इसे लेकर ट्रोलर्स ने शहनाज पर एक अभद्र मीम भी बना दिया है जिसे ऑल्ट बालाजी ने जाने-अनजाने में लाइक कर दिया। ऐसे में अब इस बात को लेकर शहनाज के फैंस सोशल मीडिया पर भड़क उठे हैं।

कई लोगों का यह कहना है कि ऑल्ट बालाजी जैसी प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफॉर्म को इस तरह से आपत्तिजनक मीम को लाइक करके उसका समर्थन नहीं करना चाहिए था। अब नाराज फैंस ने ट्विटर पर हैशटैग #ShameOnAltBalaji ट्रेंड करवा दिया है और इसके खिलाफ अपनी नाराजगी जताई है। वही फैंस ने ऑल्ट बालाजी द्वारा लाइक किये गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ऑल्ट बाला द्वारा माफी की मांग की है।

अरबाज खान ने मनाया गर्लफ्रेंड का जन्मदिन, शहनाज गिल के भाई भी हुए शामिल

सिद्धार्थ संग फिल्म करने के सवाल पर शहनाज गिल ने कही यह बात

इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के हुए 7.6 मिलियन फॉलोवर्स, पाकिस्तानी फैंस भी हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -