सिद्धार्थ संग फिल्म करने के सवाल पर शहनाज गिल ने कही यह बात

शहनाज गिल एक पंजाबी अदाकारा है और उन्होंने हर बार फैंस का दिल जीता है। शहनाज की जोड़ी को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काफी पसंद किया जाता है और दोनों के लाखो दीवाने हैं। अब तक दोनों कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। इसी के साथ आजकल दोनों एक दूसरे के प्रोजेक्ट्स को सपोर्ट करते भी दिखाई देते हैं। अब बीते कल ही शहनाज गिल अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से काफी बातचीत की। लाइव के दौरान उन्होंने हर एक सवाल का जवाब दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SIDNAAZ UPDATES (@sidnaazupdates)

लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने कहा, "सिड और तुम दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हो''। यह सुनकर शहनाज मुस्कुराने लगीं। उसके बाद उन्होंने कहा, "धन्यवाद"। वहीँ जब एक फैन ने उन्हें सिद्धार्थ के साथ एक फिल्म करने के लिए कहा, तो शहनाज ने जवाब दिया, ''किसी डायरेक्टर को अच्छा लगेगा तो हम मूवी करेंगे।'' वही इस लाइव के दौरान उन्होंने सभी फैंस से सिद्धार्थ शुक्ला की आगामी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को सपोर्ट करने के लिए कहा। उन्होंने वेब सीरीज के ट्रेलर और एक्टर की सराहना की।

जी दरअसल उन्होंने कहा, 'सिद्धार्थ शुक्ला, मैंने अभी-अभी #ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का ट्रेलर देखा।।।कुल्लू तुमने कमाल कर दिया।।।।अगस्त्य राव के रूप में मेरा कुल्लू क्या बात है क्या बात है सही है'। जी दरसल शहनाज एक्टर सिद्धार्थ को कुल्लू के नाम से बुलाती हैं और यह नाम उन्होंने प्यार से उन्हें दिया है। वैसे आपको याद हो तो शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते की शुरुआत बिग बॉस 13 के घर में हुई थी और आज भी इन दोनों की दोस्ती कायम है। दोनों आए दिन इंटरव्यूज में एक दूजे की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते।

बाराबंकी में विवादित स्थल को तोड़ने पर बढ़ा विवाद, 8 लोगों पर FIR दर्ज

इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के हुए 7।6 मिलियन फॉलोवर्स, पाकिस्तानी फैंस भी हैं शामिल

सूर्यवंशम की वो मशहूर अभिनेत्री जिसने 30 साल की उम्र में ही कह दिया था दुनिया को अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -