इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के हुए 7.6 मिलियन फॉलोवर्स, पाकिस्तानी फैंस भी हैं शामिल
इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के हुए 7.6 मिलियन फॉलोवर्स, पाकिस्तानी फैंस भी हैं शामिल
Share:

एक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस फेम शहनाज गिल इन दिनों अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चाओं में हैं अब इस समय उनके इंस्टाग्राम पर 7.6 मिलियन यानी कि कुल 76 लाख से अधिक फॉलोवर्स हो गए हैं। ऐसे में अब खुशी के मारे अदाकारा फूली नहीं समा रहीं हैं इसी ख़ुशी में उन्होंने फैंस के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं हैं जो आप देख सकते हैं। वही सबसे खास बात तो यह है कि इन तस्वीरों पर पाकिस्तान से भी रिएक्शन आया है। जी दरअसल 7.6 मिलियन फॉलोवर्स हो जाने की ख़ुशी में अदाकारा ने फैंस के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव भी किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसमें वे फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं। आप सभी जानते ही होंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को फैंस खासा पसंद करते हैं। आए दिन दोनों की जोड़ी को प्यार दिया जाता है और दोनों की जोड़ी का नाम SidNaaz रखा गया है आपको बता दें कि बीते हफ्ते में इस हैशटैग पर इंस्टा पर 50 लाख से अधिक पोस्ट हो चुके हैं। वैसे आज के समय में शहनाज गिल के फैंस केवल भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हैं।

उन्हें पाकिस्तान से भी प्यार मिला है। जी दरअसल शहनाज के पाकिस्तानी फैंस ने उनके लिए कमेंट में प्यार भेजा है। शहनाज गिल एक पंजाबी अदाकारा हैं, और अगर हम उनके काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' में दिखाई देने वाली हैं इस फिल्म में अदाकारा के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आने वाले हैं

सुनारिया जेल में कैद राम रहीम ने मांगी पेरोल, गुरुद्वारा कमिटी ने जताया विरोध

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी डॉक्टर की गई जान, जानिए क्या है मामला?

अब फिल्मों और वेब सीरीज में धमाल मचाएंगी जैस्मिन भसीन, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -