Bigg Boss 13 : आरती सिंह और आसीम नॉमिनेशन में जाने से बचे, जाने
Bigg Boss 13 : आरती सिंह और आसीम नॉमिनेशन में जाने से बचे, जाने
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस सीजन 13 के 23वें दिन जमकर हंगामे और मनोरंजन देखने को मिला. घर में इस हफ्ते के लिए होने वाली नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी पूरी हुई. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शहनाज गिल, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शेफाली, देवोलीना भट्टाचार्य और माहिरा शर्मा नॉमिनेट हुए हैं. इस वीकेंड के वार में इनमें से एक सदस्य आउट हो जाएगा और उनका बिग बॉस 13 जीतने का सपना भी समाप्त हो जाएगा.

नेहा को जबरन Kiss करने वाले कंटेस्टेंट पर भड़कें विशाल, कहा- 'हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन से बचने का टास्क दिया. जिसमें घर के चारों लड़कों को ये टास्क पूरा करना था. इसके लिए चारों लड़कों को भागकर एक बॉक्स में आना था और उसमें मौजूद गुलाब का फूल घर की सदस्य महिला को देना था. इसके बाद वह तय करेगी कि कौन इस घर से नॉमिनेट होगा. तो सबसे पहले पारस ने बॉक्स में पहुंचे और उन्होंने ये अवसर माहिरा शर्मा को दिया. माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट किया.

बिग बॉस 13 को लेकर बोले अबू मलिक, कहा- 'सब स्क्रिप्टिंग पर...'

फिर इस शो में आगे दूसरी बार बॉक्स में भाग कर सिद्धार्थ शुक्ला ने प्रवेश किया और उन्होंने ये अवसर आरती सिंह को दिया. जिसके बाद आरती सिंह ने पारस छाबड़ा को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया. इसके बाद तीसरे बार आसीम ने ये रेस जीती और उन्होंने भी आरती सिंह को ये मौका दिया. जिसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ डे को नॉमिनेट किया. इस प्रक्रिया में सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप के ही दोनों सदस्य आसीम और आरती सिंह इस हफ्ते घर से बेघर होने से बच गईं. इस मामले में घर में गॉस्पिस भी होने लगते हैं कि एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रूप ने सना को सेव नहीं किया.

ट्रोलर्स ने लगाई पूनम पांडेय की क्लास, कहा- 'अश्लील औरत...'

'तारक मेहता...' में दिशा के लौटने से खुश नहीं है पति, क्या नहीं होगी वापसी?

राखी सावंत हुई बेनकाब, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -