नेहा को जबरन Kiss करने वाले कंटेस्टेंट पर भड़कें विशाल, कहा- 'हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन...'
नेहा को जबरन Kiss करने वाले कंटेस्टेंट पर भड़कें विशाल, कहा- 'हम पुलिस बुलाने वाले थे लेकिन...'
Share:

बीते दिनों नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हुआ था और इस वीडियो में एक लड़का उन्हें किस करता हुआ नजर आया था. उससे पहले हम आपको यह बता दें कि नेहा इन दिनों 'इंडियन आइडल 11' को जज कर रही हैं और उनके साथ विशाल ददलानी और अनु मलिक भी जज के तौर पर नजर आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को न सिर्फ मंच पर सरेआम प्रपोज कर दिया था, साथ ही जबरदस्ती किस भी कर लिया था, और ऐसा होने के बाद नेहा असहज हो गई थीं. वहीं हाल ही में इस मामले पर विशाल ददलानी का बयान आया है. जी हाँ, हाल ही में विशाल ने यह रिप्लाई एक यूजर के ट्वीट पर दिया है.

जी दरअसल उस फैन ने लिखा था, ''सर उस लड़के को चमाट मारनी चाहिए थी। उसकी हिम्मत कैसे हुई। मैं उम्मीद करता हूं कि उसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ा गया होगा।'' इस बात को पढ़कर विशाल ददलानी ने कमेंट किया है और लिखा है, 'मैंने कहा था कि पुलिस को बुलाते हैं लेकिन नेहा ने तय किया कि वह उसे पुलिस को नहीं सौंपेंगी. उसे सच में मनोवैज्ञानिक मदद की जरूरत है. अगर हम कर सकते हैं तो कोशिश करेंगे उसका इलाज हो.' वहीं उसके बाद एक और यूजर ने लिखा, ''आप लोग आगे से सुनिश्चित कीजिएगा कि ऐसा ना हो. ऐसी चीजों को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए था.''

आपको यह भी बता दें कि इस कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को अपना बड़ा फैन बताया था और इसका नाम मिलन राजपूत था जो नेहा के लिए कई सारे गिफ्ट लाया था. इसी के साथ मिलन ने नेहा के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर करवाया हुआ था.

Bigg Boss 13 : अबु मलिक घर से हुए बेघर, जाने पूरी कहानी

बेघर होते ही इस कंटेस्टेंट पर भड़के अबू मलिक, कहा- 'वो भोली बनने का नाटक कर रही है...'

कार्तिक से नफरत करने लगेगा कैरव, वेदिका का राज खुलते ही आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -