रोमांस किंग कैजुअल लुक में हुए स्पॉट पहले से ज्यादा हैंडसम हो गए
रोमांस किंग कैजुअल लुक में हुए स्पॉट पहले से ज्यादा हैंडसम हो गए
Share:

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरूख खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वह रोमांस  किंग होने के साथ एक बेहतरीन कॉमेडी किंग भी हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा किंग खान अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जाने जाते हैं। आपको बता दें, वरूण धवन शाहरूख खान के बहुत बड़े फैन हैं। साथ ही उन्हें शाहरूख का ड्रेसिंग सेंस भी काफी अच्छा लगता है। एक लंबे अरसे बाद शाहरूख स्पॉट हुए जिनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं

प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस

बॉलीवुड किंग शाहरूख एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। उन्होंने कैजुअल लुक कैरी किया है जिसमें वह बहुत हैंडसम लग रहे हैं। शाहरूख ने ग्रे कलर की हुडी पहनी है जिसके साथ ब्लैक कलर का लोवर और स्पोर्ट शूज पहने हैं। आप देख सकते हैं जितनी किंग खान की उम्र बढ़ती जा रही है उनका चार्म भी उतना बढ़ता जा रहा हैं। दो दिन पहले ही किंग खान ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड में सबसे फेमस पत्नी गौरी का जन्मदिन अलीबाग में मनाया था। किंग खान ने पत्नी गौरी और बेटे अबराम के साथ सेल्फी भी शेयर की थी। 

फिल्म सुपर-30 पर विकास बहल का असर, ऋतिक ने कुछ इस तरह दिया बयान

गौरतलब है किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' में भी व्यस्त है। इस फिल्म में चौथी बार अनुष्का शर्मा किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करेगी। इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म रिलीज होने के पहले ही इस फिल्म का बॉक्स आॅफिस का कलेक्शन बता दिया। जी हां, आनंद एल राय ने मीडिया को बताया यह फिल्म 300 करोड़ रूपए का बॉक्स कलेक्शन आराम से कमा लेगी। खैर अब देखना यह होगा ऐसा होता है या नहीं। 

बॉालीवुड अपडेट्स 

फिल्म 'ठग्स आॅफ..' में सिर्फ इतने मिनिट के लिए दिखेंगी कैटरीना

4 बार मौत के करीब पहुंंचे थे अमिताभ

आयुष्मान का ऐसा भयानक रूप देख आप भी डर जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -