प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस
प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फ़िलहाल अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं और अपनी शादी की तैयारी में जुटी हुई हैं. जैसा कि आप जानते हैं प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही अपने बॉयफ्रेंड निक से शादी करने जा रही हैं जिसके लिए उन्होंने ड्रेस भी फाइनल कर ली है. इसके अलावा हम आपको बताने जा रहे हैं प्रियंका की कुछ तस्वीरें जो बेहद ही हॉट लुक दे रही हैं. यूँ तो आपने प्रियंका की कई फोटो देखी होंगी जो बेहद ही हॉट होती हैं लेकिन इस बार बात कुछ और है. 

प्रियंका ने कॉपी किया शाही परिवार की बहु का फैशन स्टाइल

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा इन फोटोज में हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दर्शियन के साथ नज़र आ रही हैं. आप देख ही सकते हैं दोनों एक जैसी ही लग रही हैं लेकिन किम के आगे प्रियंका कुछ कम नहीं लग रही हैं, बल्कि वो किम से ज्यादा हॉट और सेक्सी लग रही है. कहीं-कहीं वो एक जैसी दिखाई दे रही हैं.

फोटो में प्रियंका  पेस्टल कलर की बेकलेस सिक्वेंस ड्रेस पहनी है,  वहीं किम कार्दशियन व्हाइट कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और दोनों ही कैफ स्टनिंग लग रही हैं. 

6 घंटे मीटिंग के बाद प्रियंका ने इन्हें दिया शादी के लहंगे का ऑर्डर

ये मुलाकात न्यू-यॉर्क में एक इवेंट के दौरान हुई जहां कई हॉलीवुड स्टार आये हुए थे. प्रियंका चोपड़ा न्यू-यॉर्क में एक इवेंट अटेंड करने पहुंची जहां उन्होंने कई हॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात की. उन सभी के बीच में प्रियंका काफी स्टाइलिश लुक दे रही थी. इसी दौरान प्रियंका और किम की कुछ फोटो सामने आई है जिसमें दोनों ही काफी हंसी मज़ाक करती हुई दिखाई दे रही हैं और फोटो काफी अच्छी आई है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

देसी गर्ल वेस्टर्न लुक में हुईं स्पॉट, फोटोज हुई वायरल

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को मिले दो इंटरनेशनल अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -