आयुष्मान का ऐसा भयानक रूप देख आप भी डर जायेंगे
आयुष्मान का ऐसा भयानक रूप देख आप भी डर जायेंगे
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हाल ही में 'अंधाधुन' में नज़र आये थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया और इसी फिल्म की सक्सेस को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. फिल्म की कहानी में आयुष्मान खुराना एक ब्लाइंड और नेत्रहीन पिआनो आर्टिस्ट बने थे जिनके साथ तब्बू और राधिका आप्टे भी थी. फिल्म की कहानी एक थ्रिलर टाइप की है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इसके बाद आयुष्मान की एक तस्वीर सामने आयी जिसे आप भी देखेंगे तो हैरान रह जायेंगे. 

फिल्म 'अंधाधुन' बजट क्रॉस करने के बाद हुई ढेर,लवयात्री हुई सुपर फ्लॉप

आप देख सकते हैं उनकी इस लेटेस्ट फोटो में आयुष्मान के चेहरे पर कुछ चोट नज़र आ रही है जिस पर खून निकल रहा है और आँखें भी लाल ही नज़र आ रही हैं. वहीं देखा जा ये तो उनकी आँखों का रंग भी बदला हुआ दिखाई दे रहा है जिससे उनका लुक थोड़ा सा डरावना दिखाई दे रहा है. देखकर ऐसा भी लग रहा है जैसे कहीं से मार पीट कर के आये हैं. लेकिन आपको बता दें, कि ये उनकी फिल्म के लिए किया गया ट्रांसफॉर्मेशन था जो उन्होंने अपनाया था. फिल्म के लिए एक्टर्स को काफी मेहनत करनी पड़ती है उसी का नतीजा है ये लुक भी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@ayushmannk’s transformation for this look of #Andhadhun is simply unreal.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

कैंसर के बारे में पता चलने के बाद 7 दिन तक सो नहीं पाए थे आयुष्मान

इसके अलावा आयुष्मान अपनी एक और आने वाली फिल्म 'बधाई हो' के प्रमोशन में लगे हैं जो एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा है. ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी जिसे देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं और सभी इसका मज़ा लेना चाहते हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता नजर आएंगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : 'बधाई हो' का तीसरा गाना 'नैन न जोडें' हुआ रिलीज़

पोस्टर : 'बधाई' वाले मौके पर परेशान दिखीं सान्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -