फिल्म 'ठग्स आॅफ..' में सिर्फ इतने मिनिट के लिए दिखेंगी कैटरीना
फिल्म 'ठग्स आॅफ..' में सिर्फ इतने मिनिट के लिए दिखेंगी कैटरीना
Share:

इन दिनों फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तां' को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड है। इस फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख लीड रोल में नज़र आएंगे। इस फिल्म के पोस्टर और कैरेक्टर का लुक बहुत युनिक तरीके से सामने आया था। जी हां, ऐसा पहली बार हुआ ​था किसी ने मोशन पोस्टर में लुक रिवील किया हो। पर अब ऐसा पता चला है कि इस फिल्म में कैटरीना का लुक बहुत ज्यादा नहीं हैं। 

आयुष्मान का ऐसा भयानक रूप देख आप भी डर जायेंगे

जी हां, कैटरीना के फैंस को यह बात सुनकर बहुत धक्का लगा लेकिन आपको बता दें कैटरीना का लुक सिर्फ 15 से 20 मिनिट का है। यह बात अभी साफ नहीं है कि वह 15 से 20 मिनिट के लिए सिर्फ डांस करेगी या एक्टिंग पार्ट भी रहेगा। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान को कैटरीना से प्यार हो जाता है।

प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस

गौरलतब है इस फिल्म को देखन के लिए फैंस बहुत बेताब है यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म हॉलीवुड मूवी पाईरेट्स आॅफ केरेबियन के जैसी ही हैै लेकिन फिल्म के ट्रेलर में सभी स्टार्स के किरदार दमदार दिखाई दे रहे थे। आपको बता दें इस फिल्म की पूरी कहानी ​फातिमा के इर्द-गिर्द की घूमती है। वहीं देखा जाए तो कैटरीना आमिर से नाराज भी थी ऐसा  इसलिए फिल्म में फातिमा का किरदार बहुत ज्यादा है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

एक हादसे की वजह से इस एक्टर का करियर तबाह हो गया

नवरात्रि के पहले दिन इस मशहूर अभिनेता के घर नन्ही परी ने लिया जन्म

सुष्मिता सेन करने वाली हैं बॉलीवुड में वापसी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -