4 बार मौत के करीब पहुंंचे थे अमिताभ
4 बार मौत के करीब पहुंंचे थे अमिताभ
Share:

बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन आज भी इंडस्ट्री में बहुत एक्टिव हैं। 11 अक्टूबर को हिंदी सिनेमा के शहंशाह अपना 76 वां जन्मदिन मानएगे। सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ 75 के पार हो चुके हैं लेकिन एक बार या दो बार नहीं बल्कि 4 बार उन्होंने अपने ​जीवन में मौत को मात दी है। तो चलिए आपको अमिताभ के उन किस्सों से रूबरू कराते हैं। 

फिल्म कुली - इस मूवी की शूटिंग के दौरान बिग बी स्पाइनल रैप्चरका शिकार हो गए थे। उस वक्त उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था। 

सुष्मिता सेन करने वाली हैं बॉलीवुड में वापसी !

न्यूरोमस्कूलर एलिमेंट बीमारी -​फिल्म कुली की दुघर्टना के बाद वह हर ​थोड़े दिन में बीमार होने लगे थे। इस दुघर्टना के बाद लगातार दवाई खाने से वह न्यूरोमस्कूलर एलिमेंट बीमारी का शिकार हो गए थे।

हाथ में फूट गए पटाखे - दिवाली के दौरान उनके बायीं हाथ में पटाखे फुटने से हाथ जल गया था। उसके बाद जब शूटिंग शुरू हुई तो उन्होंने फिल्म 'शराबी' में अपना बाया हाथ पॉकेट में रखा था। इसके बाद यह स्टाइल बन गई थी। 

हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली

पेट में दर्द - वर्ष 2005, 2008 और 2011 में अमिताभ के पेट में भयंकर दर्द हुआ था। वह कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। तो यह है शहंशाह के जीवन के ऐसे किस्से जब-जब उन्होंने ज़िन्दगी  और मृत्य के बीच जंग लड़ी।

 

बॉलीवुड अपडेट्स 

प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस

Jack and Dil ट्रेलर : कॉमेडी से भरपूर है अरबाज़ की ये फिल्म

नवरात्रि के पहले दिन इस मशहूर अभिनेता के घर नन्ही परी ने लिया जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -