फिल्म सुपर-30 पर विकास बहल का असर, ऋतिक ने कुछ इस तरह दिया बयान
फिल्म सुपर-30 पर विकास बहल का असर, ऋतिक ने कुछ इस तरह दिया बयान
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद अहम मुद्दा बन गया है। इसका असर सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश में पड़ा है। #me too मूवमेंट के जरिए अपनी बात रखने वाली तनुश्री के बाद कई सारी एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर खुलासा किया हैं। ​आपको बता दें विकास बहल पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लग चुका है। इसके बाद से फिल्म सुपर - 30 खतरे में आ गई है। 

Jack and Dil ट्रेलर : कॉमेडी से भरपूर है अरबाज़ की ये फिल्म

सुपर स्टार ऋतिक रोशन  स्टारर फिल्म सुपर - 30 बन गई है। इस फिल्म का​ निर्देशन विकास बहल ने किया है। यौन शोषण का आरोप लगने के बाद उन यह खबर आ रहीं है कि उनका नाम इस फिल्म से डिलीट कर दिया जाएगा। ऋतिक रोशन ने भी इस बात का खुलासा किया है कि, 'मेरे लिए इस तरह के व्यक्ति के साथ काम करना मुश्किल है।' इन दिनों वह इंडिया से बाहर है। उन्होंने सुपर -30 के निर्माता से सभी तथ्य इकट्ठा करने को कहा है। आपको बता दें ऋतिक ने इस तरह के अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने को कहा।

नवरात्रि के पहले दिन इस मशहूर अभिनेता के घर नन्ही परी ने लिया जन्म

गैरतलब है विकास बहल पर फिल्म 'क्वीन' टीम की एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि वह उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश करता था। पहले इस मामले को दबा दिया गया लेकिन तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद के बीच एक बार फिर से यह मामला उठ गया। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

आयुष्मान का ऐसा भयानक रूप देख आप भी डर जायेंगे

प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस

एक हादसे की वजह से इस एक्टर का करियर तबाह हो गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -