आज है शरद मल्होत्रा की शादी, सामने आई मेहँदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें
आज है शरद मल्होत्रा की शादी, सामने आई मेहँदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा दिल्ली बेस्ड डिजाइनर रिपसी भाटिया से आज शादी करने वाले हैं और बीते दिनों ही उनकी शादी के कार्ड भी सामने थे और अब दोनों की हल्दी और संगीत की तस्वीरें सामने आईं हैं. जी हाँ, दोनों आज मुंबई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं शादी के ठीक पहले शरद और रिपसी के रोका सेरेमनी की अनदेखी तस्वीर इंस्टाग्राम पर सामने आई थी जो आपने देखी ही होंगी. इस फोटो में शरद और रिपसी रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे थे और दोनों की जोड़ी दमदार लग रहीं थे. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ शरद और रिपसी की शादी बहुत धूमधाम से होने जा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha (@krasha.addicted) on

वहीं पिछले दिनों कपल की शादी कार्ड भी सामने आया था. आपको बता दें कि रिपसी और शरद की मुलाकात एक्टर की बहन ने कराई थी और दोनों को ही शादी से डर लगता था, लेकिन इसी डर की बदौलत दोनों को आपस में प्यार हो गया. अब शरद और रिपसी नें शादी करने का फैसला लिया और दोनों जल्द पति-पत्नी बनने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार रिपसी 6 साल से शादी को नजरअंदाज कर रही थीं और शरद ने खुद कबूला था कि उन्हें शादी से डर लगता है.

दोनों की शादी का रिसेप्शन 3 मई को कोलकाता में होगा जहाँ भी तैयारियां चालु हैं और आपको यह भी बता दें कि शरद इनके पहले पूजा बिष्ट संग सगाई तोड़ चुके हैं और उनसे पहले वह दिव्यांका के बॉयफ्रेंड रहे हैं.

साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाती नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर

इस मशहूर एक्टर के पिता का हुआ निधन, सदमे में छोड़ी शूटिंग

अलग अवधारणा वाली है 'फ से फैंटेसी' : अनुप्रिया गोयनका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -