अलग अवधारणा वाली है 'फ से फैंटेसी' : अनुप्रिया गोयनका
अलग अवधारणा वाली है 'फ से फैंटेसी' : अनुप्रिया गोयनका
Share:

हाल ही में अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका का कहना है कि 'फ से फैंटेसी' की कहानी अनोखे विषय व अवधारणा वाली है और उन्हें वेब शो के लिए विशेष संगीत वीडियो में काम करने में मजा आया. जी हाँ, हाल ही में अनुप्रिया ने एक बयान में कहा, "'फ से फैंटेसी' हटके कॉन्सेप्ट के साथ एक हटके शो है. मुझे अपने प्यारे सह-कलाकारों करण, गौरव और प्रिया के साथ संगीत वीडियो की शूटिंग करने के दौरान खूब मजा आया."

इसी के साथ उन्होंने बहुत सी बातें की. आप सभी को बता दें कि वूट ओरिजनल 'फ से फैंटेसी' के निर्माता एक संगीत वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें करण वाही, गौरव पांडे, प्रिया बनर्जी और अनुप्रिया हैं. वहीं संगीत वीडियो के बारे में प्रिया ने कहा कि ''यह प्यार, रोचक मोड़ से भरे रिश्तों, फन और ग्लैमर के बारे में है. उन्होंने कहा कि वह प्रतिभाशाली सेलिब्रिटीज के साथ काम करने को लेकर खुश हैं.''

अनुप्रिया बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और वह बहुत बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं. अनुप्रिया आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं वहीं हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है For #criminaljustice Justice promotions@hotstarpremium @applausesocialWearing @aashnabehlofficialAccessories by- @kripaapranay..Styled by- @juhi.ali makeup - @makeup_ur_dayHair @shaw_nikita_#promotions #stylefiles #fashion इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

मुंबई घूमने आई थी यह एक्ट्रेस और दे दिया था ऑडिशन, मिला ऑफर और बन गई लाइफ

मतदान पर इन सेलेब्स ने शेयर किए अपने अनुभव

ब्लू ड्रेस में करिश्मा तन्ना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -