साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाती नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर
साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाती नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर
Share:

हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. जी हाँ, वह एक विंक वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट सनसनी बन गई थीं और अब सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो साड़ी में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि प्रिय ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Outfit: @maria.tiya.maria Styling: @joe_elize_joy Jewellery: @m.o.dsignature MUAH: @sudhakar4628 इसमें वह दिलकश साड़ी में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों को प्रिया प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है जिसे अब तक 2 लाख 34 हजार लोगों ने लाइक किया है.

इसके अलावा उनके फैन्स ने उनके नए लुक को लेकर तारीफें भी की हैं. आप सभी ने प्रिया को इन दिनों बदले-बदले अवतार में लगातार ही देखा होगा. प्रिया प्रकाश वारियर ने मलयाल्म फिल्म 'ओरु आदर लव' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था लेकिन दर्शकों को यह पसंद नहीं आई और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई वहीं उनके फिल्म के एक सीन ने सभी को घायल कर दिया.

जी हाँ, वहीं फिल्म को लेकर बाद में डायरेक्टर ओमर लुलू और एक्ट्रेस नूरीन शरीफ ने बड़ा खुलासा किया था और दोनों ने बताया था कि फिल्म में प्रिया को फीमेल लीड लेने के लिए मेकर्स ने दबाव बनाया गया था जब कि वह पहले साइड लीड में थीं. इसी के साथ डायरेक्टर ने कहा था कि ओरु आदर लव फिल्म की थीम पहले अलग थी. शुरुआत में फिल्म की कहानी यंग कपल पर आधारित थी जिनकी हत्या कर दी जाती है. लेकिन प्रोड्यूसर्स ने प्रिया को हाईलाइट करते हुए फिल्म बनाने के लिए कहा था. जल्द ही प्रिया 'श्रीदेवी बंगलो.' बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं.

अचानक ब्रेक लगाया तो गाड़ी हुई स्लिप, 20 फीट तक घिसटती चली गई लड़की

यहां महिलायें नहीं बल्कि पुरुष रहते हैं मुंह ढंककर, ऐसा है रिवाज

कम उम्र में सेक्स करने के होते हैं कई नुकसान, जान लें पहले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -