शंकर सिंह वाघेला बोले - यूपी में प्रियंका गांधी को कमान सौंपना पॉलिटिकल मिसफायर जैसा
शंकर सिंह वाघेला बोले - यूपी में प्रियंका गांधी को कमान सौंपना पॉलिटिकल मिसफायर जैसा
Share:

 

नई दिल्ली: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में मिली शिकस्त के बाद कांग्रेस में एक बार फिर बगावती सुर तेज हो गए हैं. एक ओर जहां कांग्रेस के बागी नेताओं का गुट लगातार दिल्ली में बैठक पर बैठक कर रहा है, तो दूसरी ओर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 5 राज्यों में चुनाव के बाद की स्थिति का आकलन करने और अपनी चुनावी शिकस्त के बाद संगठनात्मक परिवर्तन का सुझाव देने के लिए 5 वरिष्ठ नेताओं को नियुक्त किया है.

इसी बीच शंकर सिंह वाघेला ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. शंकर सिंह पहले कांग्रेस के साथ थे, मगर उनकी वर्तमान स्थिति स्पष्ट नहीं है. प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि आज होलिका दहन है. मैं ऐसी प्रार्थना करता कि कांग्रेस में जो भी प्रॉब्लम चल रही है वो इस दहन के साथ जल जाए. उन्होंने कहा कि मैं G-23 का भागीदार रहा हूं. गांधी परिवार के लिए जो वेदना लोगों ने महसूस की उसकी बात करता हूं. 

वाघेला ने आगे कहा कि महात्मा गांधी और इंदिरा गांधी का जो अटैचमेन्ट रहा वो सोनिया गांधी तक ही सीमित रहा. अब जो जेनरेशन गैप आ रहा है समझ सकता हूं. संगठन में जो समाया होती है, उसे निपटाना राहुल गांधी की ज़िम्मेदारी होती है. शंकर सिंह वाघेला ने आगे कहा कि अहमद पटेल ने कांग्रेस को अब तक संभाले रख था, उनकी कमी आज भी कांग्रेस को खल रही है. अहमद पटेल की जगह यदि कोई लेता तो आज ये हालात नहीं होते. उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में प्रियंका गांधी को कमान दी गई जो कि एक पॉलिटिकल मिसफायर जैसा था. कांग्रेस के पास सही सलाहकार होने चाहिए वो नहीं है, कांग्रेस को जोड़ने का कार्य होना चाहिए वो नहीं हो रहा है, बल्कि तोड़ने का कार्य किया जा रहा है.

कांग्रेस में मची उथल-पुथल, राहुल गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी के घर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा

पंजाब के सीएम भगवंत, करेंगे भ्रष्टाचार का अंत.., लॉन्च होगी ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन, सीधे CM के पास शिकायत

'2024 के लोकसभा चुनाव में भी अखिलेश के साथ रहेंगे..', RLD चीफ जयंत चौधरी का बड़ा बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -