कांग्रेस में मची उथल-पुथल, राहुल गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी के घर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा
कांग्रेस में मची उथल-पुथल, राहुल गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी के घर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा
Share:

नई दिल्ली: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस के अंदर लगातार खींचतान जारी है. हार की वजहों पर पार्टी लगातार मंथन कर रही है, इस बीच हरियाणा के पूर्व सीएम और दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज गुरुवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात की है. 

खास बात यह है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक दिन पहले कांग्रेस के असंतुष्ट गुट कहे जाने वाले जी-23 की मीटिंग में भी पहुंचे थे थे. जी-23 गुट कांग्रेस में बड़े बदलाव की मांग लंबे समय से कर रहा है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ भूपेंद्र सिंह के बीच की लगभग एक घंटे तक मीटिंग चली. राहुल से मुलाकात के बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुलाम नबी आजाद के घर पर मीटिंग की. यहां पर भी लगभग एक घंटे तक नेताओं के बीच मुलाकात हुई. भूपेंद्र सिंह के साथ आनंद शर्मा भी आजाद के आवास पर पहुंचे थे.

हालांकि, राहुल के साथ बैठक में किस बात पर चर्चा हुई, अभी इस बारे में पता नहीं चल सका है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि हुड्डा कांग्रेस की हरियाणा यूनिट की प्रमुख कुमारी शैलजा के काम करने के तरीकों से प्रसन्न नहीं हैं और उन्होंने इस संबंध में राहुल से मुलाकात की है. साथ ही कहा जा रहा है कि हुड्डा प्रदेश कांग्रेस इकाई के प्रमुख पद पर कब्ज़ा करना चाहते हैं और अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा को यह पद दिलाना चाहते हैं.

'2024 के लोकसभा चुनाव में भी अखिलेश के साथ रहेंगे..', RLD चीफ जयंत चौधरी का बड़ा बयान

'तय वक़्त पर कराए जाएं MCD चुनाव..', सुप्रीम कोर्ट पहुंची AAP

PM मोदी के साथ CM शिवराज ने तोड़ा रमन सिंह का भी रिकॉर्ड, बने सबसे लंबे कार्यकाल वाले 'मुख्यमंत्री'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -