पंजाब के सीएम भगवंत, करेंगे भ्रष्टाचार का अंत.., लॉन्च होगी ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन, सीधे CM के पास शिकायत
पंजाब के सीएम भगवंत, करेंगे भ्रष्टाचार का अंत.., लॉन्च होगी ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन, सीधे CM के पास शिकायत
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम भगवंत मान शपथ ग्रहण करने के बाद से ही ऐक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं। बुधवार को शहीद भगत सिंह के गांव में शपथ ग्रहण करने वाले भगवंत मान ने राज्य में ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन लॉन्च करने का ऐलान लिया है। यह हेल्पलाइन भगत सिंह के शहीदी दिवस 23 मार्च को लॉन्च की जाएगी। भगवंत मान ने कहा कि इसके माध्यम से लोग वॉट्सऐप पर भी भ्रष्टाचार से संबंधित मामलों की शिकायत कर सकेंगे।

भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए अपने इस फैसले के बारे में जानकारी दी है। भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि,  'भगत सिंह जी के शहीदी दिवस पर, हम ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी करेंगे। वो मेरा पर्सनल वॉट्सऐप नंबर होगा। अगर आपसे कोई भी रिश्वत मांगे, उसकी वीडियो/ऑडियो रिकॉर्डिंग करके मुझे भेज देना। भ्रष्टाचारियों के ख़िलाफ़ सख्त एक्शन लिया जाएगा। पंजाब में अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा।'

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आज सुबह ही ट्विटर पर बताया था कि वह एक ऐतिहासिक फैसला लेने जा रहे हैं, जो आज तक राज्य में नहीं लिया गया है। बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने चुनाव प्रचार के दौरान भी भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बनाया था और सत्ता में आने पर ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करने की बात कही थी। अब भगत सिंह के शहीदी दिवस पर ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन लॉन्च करके भगवंत मान बड़ा संदेश देने की तैयारी कर रहे हैं।

'2024 के लोकसभा चुनाव में भी अखिलेश के साथ रहेंगे..', RLD चीफ जयंत चौधरी का बड़ा बयान

'तय वक़्त पर कराए जाएं MCD चुनाव..', सुप्रीम कोर्ट पहुंची AAP

PM मोदी के साथ CM शिवराज ने तोड़ा रमन सिंह का भी रिकॉर्ड, बने सबसे लंबे कार्यकाल वाले 'मुख्यमंत्री'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -