मोनोकिनी पहन शमा सिंकदर ने ढाया कहर, मदहोश हुए फैंस
मोनोकिनी पहन शमा सिंकदर ने ढाया कहर, मदहोश हुए फैंस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शमा सिंकदर अपनी बोल्ड इमेज के लिए सबसे अधिक सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर शमा सिंकदर ने ऐसी अदा दिखाई कि देखने वालों के होश ही उड़ गए हैं। मालदीव में वेकेशन इन्जॉय करने पहुंचीं शमा सिंकदर ने मोनोकिनी में फोटो साझा कर हुस्न के जलवे बिखेरे हैं। 

पिंक कलर की मोनोकिनी पहन शमा ने पानी में भी आग लगा दी है। शमा सिंकदर की इस फोटो को देख प्रशंसकों के भी पसीने छूट गए हैं। हुस्न के साथ–साथ कातिलाना अदा वाली इस फोटो को देखकर दिल की धड़कन ना बढ़ जाए तो कहना। रीयल लाइफ में बेहद ही बोल्ड शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर यूं ही तहलका मचाए रहती हैं। कभी पूल में बिकिनी पहन तो कभी बोल्ड ऑउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगाने से स्वयं को रोक नहीं पाती हैं। 

फिर चाहे बात यदि शमा के बिकिनी लुक्स की हो या फिर साड़ी में कहर ढाने की। शमा का हर अंदाज दिलों पर बिजली बनकर टूटता है। शमा सिंकदर अपने हर लुक को विशेष एवं सबका ध्यान खींचने वाला बना ही देती है। यही कारण है कि बड़े पर्दे पर अधिक ना नजर आने के बाद भी शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर बहुत मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर शमा सिंकदर के 3 मिलियन फोलोअर्स हैं। जिनका चैन शमा अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार से चुराए रहती हैं।    

'सब कुछ तो दिखा दिया', निया शर्मा का ये अवतार देख बोले लोग

सरेआम सलमान खान ने इस स्टार्स को लगाई लताड़, सामने आया VIDEO

'ना रुबीना, ना गश्मीर', ये कंटेस्टेंट बना झलक दिखला जा 10 का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -