'ना रुबीना, ना गश्मीर', ये कंटेस्टेंट बना झलक दिखला जा 10 का विनर
'ना रुबीना, ना गश्मीर', ये कंटेस्टेंट बना झलक दिखला जा 10 का विनर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) के फिनाले राउंड में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), फैसल शेख (Faisal Shaikh), श्रीति झा (Shriti Jha), गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) पहुंचे हैं। झलक दिखला जा 10 के टाइटल पाने के लिए यह सभी स्टार्स आपस में भिड़ंते हुए दिखाई देने वाले हैं, शो के फिनाले का टेलीकास्ट 27 नवंबर पर किया जाएगा। झलक दिखला जा की इस सीजन की ट्राफी रुबीना-फैसल या गश्मीर ने नहीं बल्कि ऐसे प्रतियोगी ने जीत ली है, जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, झलक दिखला जा 10 की ट्राफी के लिए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik0) और फैसल शेख में कड़ी टक्कर हुई है। मगर दोनों में से कोई भी टाइटल अपने नाम नहीं कर सका है। जीत की बाजी वो प्रतियोगी मार गया है जिसका चर्चाओं में दूर-दूर तक नाम नहीं था। सस्पेंस समाप्त करते हुए आपको विजेता का नाम बता ही देते हैं, गुंजन सिन्हा  ने इस सीजन की ट्राफी अपने नाम कर ली है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले गश्मीर महाजनी का नाम विनर्स लिस्ट में था मगर ऐसा नहीं हुआ। गश्मीर के पश्चात् रुबीना या फैसल की जीत को लेकर चर्चा थी। खबरों के अनुसार, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और फैसल के प्रशंसक जमकर भड़के हुए हैं, वह सोशल मीडिया पर अपनी खुन्नस निकाल रहे हैं। नेटीजन्स का कहना है कि यह शो नॉन डांसर के लिए है, वहीं गुंजन तो पहले से डांसर हैं तो वह क्वालिफाई भी नहीं कर सकती हैं। 

ब्रालेट पहन नायरा ने ढाया कहर, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने!

तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, अब जेल सुपरिटेंडेंट के साथ दिखे 'जेल मंत्री'

अस्पताल में एडमिट हुई मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली, हालत देखकर फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -