'सब कुछ तो दिखा दिया', निया शर्मा का ये अवतार देख बोले लोग
'सब कुछ तो दिखा दिया', निया शर्मा का ये अवतार देख बोले लोग
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) के लुक और स्टाइल के चर्चे हर ओर हैं। निया शर्मा जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो ऐसे-ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि उनके लुक चर्चे होने लगते हैं। इस बार भी जब निया शर्मा कैमरे के सामने आईं तो उनके लुक से अधिक चर्चे निया शर्मा की ड्रेस के हुए। तस्वीरों में निया शर्मा ब्लैक कलर का ऐसा जालीदार ऑउटफिट पहनकर आईं कि आर-पार सब दिखाई दिया। निया शर्मा की बोल्ड लुक की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

नई तस्वीरों में निया शर्मा कैमरे के सामने जालीदार ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में निया शर्मा वनपीस पहनी हुई हैं जो बहुत पारदर्शी है। निया शर्मा का ये वनपीस इतना अधिक जालीदार है कि निया की ब्रा इसमें साफ दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं निया इस ऑउटफिट को पहनकर कैमरे के सामने बेखौफ होकर पोज देती हुई नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने जहां ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहना तो उसी से मैंचिग ब्लैक कलर का हैंडबैग भी हाथ में पकड़ा। इसके साथ ही ब्लैक कलर का गॉगल्स भी लगाया। अपने इस हॉट लुक को पूरा करने के लिए निया ने बालों को खुला करके कैमरे के सामने ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाई कि उनके लुक के चर्चे होने लगे। ये तस्वीरें निया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। तस्वीरें शेयर कर निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा- ऑफ टू माइंड ब्लोइंग माय बिजनेस। इंटरनेट पर निया की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

'ना रुबीना, ना गश्मीर', ये कंटेस्टेंट बना झलक दिखला जा 10 का विनर

ब्रालेट पहन नायरा ने ढाया कहर, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने!

तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, अब जेल सुपरिटेंडेंट के साथ दिखे 'जेल मंत्री'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -