शर्ट के बटन खोलकर कामुक अदाएं दिखाती नजर आई यह एक्ट्रेस
शर्ट के बटन खोलकर कामुक अदाएं दिखाती नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों अपने हॉट अंदाज और बोल्ड बदन से सभी लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली शमा सिकंदर ने हाल ही में एक बार फिर सुर्खियां हांसिल की है. जी हाँ, वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि शमा सिकंदर सोशल मीडिया लवर हैं, इसलिए इन्हें सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव देखा जा सकता है. हाल ही में शमा सिकंदर ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है जो सभी के होश उड़ा रही है. जी दरअसल इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है You can be grinding for 4 years with no results and on the 5th year become the biggest thing on the planet. The power of never giving up is real...#abdilkisunn

इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और अभी के होश लूट रहीं हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं और इसी के कारण उन्होंने हाल ही में अपना हॉट अवतार दिखाया. आप सभी को बता दें वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखती है. शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, इसमें उनके दिलकश अंदाज को देखने के बाद सभी मदहोश हो रहे हैं.

शमा सिकंदर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वो शर्ट के बटन खोले हुए सेक्सी पोज देती दिखाई दे रही हैं. आप सभी को बता दें कि शमा सिकंदर की इस फोटो में सबसे ज्यादा चार चांद उनका न्यूड मेकअप ही लगा रहा है और अब तक उनकी इस फोटो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. आप सभी देख सकते हैं शमा सिकंदर के 1.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें फॉलो करते हैं. फिलहाल उनकी इस फोटो ने तहलका मचा दिया है.

नागिन 2 फेम करणवीर बोहरा का हुआ एक्सिडेंट, सदमे में फैंस

'भाभी जी घर पर हैं' में वापसी को लेकर अनीता भाभी ने किया बड़ा खुलासा

टीवी की इस सेक्सी अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं आमिर खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -