टीवी की इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं आमिर खान!
टीवी की इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं आमिर खान!
Share:

अब तक कई मशहूर टीवी शो में काम कर चुके एक्टर सिद्धार्थ निगम इन दिनों तेजी से सुर्ख़ियों में बने हुए है. वह अपने हॉट अंदाज से स्टाइलिश अवतार से सभी को मदहोश कर देते हैं. आपको बता दें कि सिद्धार्थ निगम सब टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल अलादीन: नाम तो सुना होगा को आप देख रहे होंगे जहाँ वह दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. सिद्धार्थ निगम ने अपनी मेहनत और लगन के बल पर ये मुकाम हासिल किया है जो आप सभी जानते ही होंगे.

आप सभी को यह भी बता दें कि, पर्सनैलिटी भी बॉलीवुड के मशहूर एक्शन अभिनेता टाइगर श्रॉफ की तरह हैं और सिद्धार्थ निगम ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत बॉर्नवीटा के विज्ञापन से किया था. इस विज्ञापन के बाद वह कई शोज में नजर आए. वहीं आपन सभी ने सिद्धार्थ निगम को आमिर खान की मशहूर फिल्म धूम 3 में छोटा आमिर खान का रोल निभाते हुए देखा होगा. वहीं अब वह कई टीवी सीरियल में मुख्य किरदार निभा चुके हैं और फिलहाल सिद्धार्थ निगम की उम्र महज 18 साल की है.

वहीं इन दिनों उनका नाम अभिनेत्री अवनीत कौर से जोड़ा जा रहा है. सामने आई रिपोर्स्ट के अनुसार वह अवनीत को डेट कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ निगम और अवनीत को एक साथ चंद्र नंदिनी में देख चुके हैं और उस शो में दोनों क्लोज नहीं थे लेकिन वहीं से दोनों के प्यार कि शुरुआत हुई थी.

अब आएगा ये रिश्ता का सबसे बड़ा ट्विस्ट, जानकर सन्न रह जाएंगे आप

डांस प्लस 4 में धमाकेदार प्रस्तुति देंगी नागिन मौनी रॉय

हिंदुस्तान बायो डीजल पंप शहरी क्षेत्रों में भी फायदेमंद होगा: नेहा पेंडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -