'भाभी जी घर पर हैं' में वापसी को लेकर अनीता भाभी ने किया बड़ा खुलासा
'भाभी जी घर पर हैं' में वापसी को लेकर अनीता भाभी ने किया बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी ने बहुत समय तक शो भाभी जी घर पर है में स्टार सौम्या टंडन को अनीता भाभी के रूप में देखा होगा. ऐसे में वह इस वक्त अपने बेबी बॉय और पति सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ लाइफ का सबसे खूबसूरत पल एंजॉय कर रहीं हैं ऐसे में उनके फैंस उनके शो में न होने की वजह से उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने शो में वापसी करने को लेकर अपनी बात रखी है और कुछ कहा है. जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए उन्होंने बताया कि अभी फिलहाल इस बारे में उनके पास कुछ भी शेयर करने के लिए नहीं है और अगर ऐसा होता है तो वह जरूर बताएंगी.

आप सभी को बता दें कि सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा था कि सौम्या टंडन मार्च के अंदर शो पर लौटेंगी और महीने में सिर्फ 10 दिन ही शूटिंग करेंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. इस बारे में सौम्या टंडन ने कहा,’ अभी मेरे पास शेयर करने के लिए कुछ भी नहीं है. यदि मुझे कुछ शेयर करना होगा तो मैं अनाउंसमेंट करूंगी.’ आपको बता दें कि सौम्या की लाइफ में जब से बेबी ने आया है तब से सब कुछ बदल गया है और वह खुद भी बहुत बदल चुकीं हैं.

वहीं सौम्या प्रेग्नेंसी के प्रोसेस और उसके एहसास के बारे में बात करते हुए कहा, “यह मेरे जीवन में काफी बड़ा बदलाव है. यह काफी मुश्किल प्रोसेस था क्योंकि मैं अपनी प्रेग्नेसी के दौरान काम कर रही थी. मैंने इतनी आसानी से शुरुआत नहीं की. मेरी पहली ट्राइमेस्टर काफी खराब थी. लेकिन हाँ, मैंने ने फिर भी हार नहीं मानी. वास्तव में, मैं अपने तीसरे ट्राइमेस्टर के दौरान दिन में 2 घंटे के लिए काफी एक्सेर्सिसिंग करती थी. इससे मुझे बहुत कुछ हो रहा था, जिससे मुझे फायदा मिल रहा था. मुझे लगता है कि यह एक तरह की उपलब्धि है.’

अब आएगा ये रिश्ता का सबसे बड़ा ट्विस्ट, जानकर सन्न रह जाएंगे आप

डांस प्लस 4 में धमाकेदार प्रस्तुति देंगी नागिन मौनी रॉय

हिंदुस्तान बायो डीजल पंप शहरी क्षेत्रों में भी फायदेमंद होगा: नेहा पेंडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -