एक्टर शालीन भनोट बॉलीवुड में रख सकते हैं कदम, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू!
एक्टर शालीन भनोट बॉलीवुड में रख सकते हैं कदम, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू!
Share:

टेलीविज़न अभिनेता शालीन भनोट का बॉलीवुड में कार्य करने का सपना जल्द पूरा हो सकता है. ऐसी खबर हैं कि एक्टर बधाई हो मूवी के सीक्वल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अहम किरदार में होंगे. चर्चा हैं कि शालीन भनोट को मूवी बधाई हो के सीक्वल में अहम भूमिका ऑफर हुई है. ऐसा भी बोला जा रहा है कि एक और दूसरा प्रोडक्शन हाउस भी एक्टर को अपनी वेब सीरीज के लिए कास्ट करना चाह रहा है. लेकिन अभी एक्टर का बॉलीवुड में कदम रखने की खबरों पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. एक्टर को बीती बार टेलीविज़न सीरियल नागिन 4 में देखा गया था. सीरियल में उनकी भूमिका अहम थी लेकिन ये किरदार कैमियो की तरह था. 

शालीन टेलीविज़न के जाने माने एक्टर हैं. वे कई टेलीविज़न शोज में कार्य कर चुके हैं. शालीन का अभिनय उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. शालीन भनोट अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा प्राइवेट जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. उनकी अभिनेत्री दलजीत कौर के साथ शादी हुई थी. लेकिन ये शादी लंबी नहीं चल पाई. छह वर्ष बाद दोनों का तलाक हो गया था. हालांकि दलजीत कौर ने एक्टर शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगा दीया था. 

अगर बात करें मूवी बधाई हो की तो इसके पहले भाग ने धमाल मचाया था. मूवी में एक्टर आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव, सुरेखा सीकरी, सान्या मल्होत्रा अहम किरदार में दिखाई दिए थे.इस वजह से ये लोगों को खूब पसंद आई थी. 

गणपति बप्पा का भव्य स्वागत करेंगे टीवी के सीता-राम, नजर आएगा निराला अंदाज़

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के इस एक्टर ने रातों रात छोड़ा शो, 'बिग बॉस 14' में लेंगे भाग

सिद्धार्थ -शहनाज का मजेदार वीडियो आया सामने, खट्टी-मीठी नोंक-झोंक करते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -