'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के इस एक्टर ने रातों रात छोड़ा शो, 'बिग बॉस 14' में लेंगे भाग
'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के इस एक्टर ने रातों रात छोड़ा शो, 'बिग बॉस 14' में लेंगे भाग
Share:

कलर्स टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' को प्रसारित होने में अब काफी कम वक्त बचा है. ऐसे में निरंतर 'बिग बॉस 14' में दिखाई  देने वाले स्टार्स के नाम से पर्दा उठता जा रहा है. बिग बॉस के आवास में कैद होने वाले सितारें में अब जी टीवी के टेलीविज़न शो 'गुड्डन तुमने न हो पाएगा' के एक्टर निशांत मलिक का नाम भी शामिल हो गया है. शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में निशांत मलिक अक्षत जिंदल की भूमिका निभाते हैं.  

ताजा मिल रही सूचना की माने तो 'बिग बॉस 14' में भाग लेने के लिए निशांत मलिक ने शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' को अलविदा बोल दिया है. अब तक अभिनेता ने इस बात पर मुहर नहीं लगाई है हालांकि दावा किया जा रहा है कि एक्टर निशांत 'बिग बॉस 14' के घर का भाग बन सकते हैं. रविवार को निशांत मलिक का सीरियल के पर अंतिम दिन होगा. जिसके बाद से एक्टर निशांत बिग बॉस 14 के घर में जाने की तैयारियां प्रारंभ कर देंगे.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस सप्ताह एक्टर निशांत सीरियल 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' की शूटिंग को खत्म करने जा रहे हैं. बता दें कि, शो गुड्डन तुमसे न हो पाएगा में जल्द ही लीप नजर आने वाला है. जिसके बाद सीरियल की करीब पूरी कास्ट को ही बदल दिया जाने वाला हैं. सीरियल की गिरती टीआरपी के कारण मेकर्स इतना बड़ा स्टेप उठाने जा रहे हैं. एक्टर निशांत से पहले उनकी श कलाकार दिलजीत कौर ने 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेने के लिए शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' को अलविदा बोला था. हालांकि वो शो में ज्यादा दिन टिक नहीं पाई थी.

सिद्धार्थ -शहनाज का मजेदार वीडियो आया सामने, खट्टी-मीठी नोंक-झोंक करते आए नजर

रोहित ने शूट किया खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया का अंतिम एपिसोड, शेयर की ये तस्वीर

'भाभी जी घर पर हैं' के सेट पर भावुक हुई सौम्या टंडन, शो को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -