सिद्धार्थ -शहनाज का मजेदार वीडियो आया सामने, खट्टी-मीठी नोंक-झोंक करते आए नजर
सिद्धार्थ -शहनाज का मजेदार वीडियो आया सामने, खट्टी-मीठी नोंक-झोंक करते आए नजर
Share:

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस के हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है. ये दोनों बिग बॉस के घर में दिखाई दिए थे. घर के भीतर दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. प्रशंसक उन्हें सिडनाज के नाम से बुलाया करते थे. बिग बॉस के आवास से निकलने के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई दिए. इस म्यूजिक वीडियो को लोगों ने बेहद पसंद किया था. अब ये जोड़ी का एक नया वीडियो सामने आ गया है. इस लेटेस्ट वीडियो में दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोक झोक नजर आ रही हैं.

दरअसल, ये जोड़ी एक विज्ञापन के लिए साथ आए हैं. इस विज्ञापन में दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही में दोनों के बीच खट्टी-मीठी तकरार भी देखने को मिल रही है. इस एड में दोनों की केमिस्ट्री शानदार दिख रही है. लोगों को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

इस वीडियो को साझा करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा हैं- हर मुश्किल समय में जो साथ निभाए वो फ्रेंड भी तो फैमिली जैसी बन जाए, शहनाज को मेरी और से चटपटा शुक्रिया. वहीं, शहनाज ने पोस्ट में लिखा- जितनी चटपटी में हूं उतना चटपटा मेरा शुक्रिया होना चाहिए. सिड को चटपटा धन्यवाद. मुश्किल समय में परिवार की तरह मेरा साथ देने के लिए. अगर दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज के पास कार्य की कोई कमी नहीं है. शहनाज गिल ने टोनी कक्कड़ के साथ कुर्ता पजामा सॉन्ग में खूब धूम मचाई थी. सॉन्ग को बेहद पसंद किया गया था. ये सॉन्ग जमकर वायरल हो गया था. वहीं,  सिद्धार्थ को अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ म्यूजिक वीडियो में देखा गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'भाभी जी घर पर हैं' के सेट पर भावुक हुई सौम्या टंडन, शो को कहा अलविदा

महाराष्ट्रीयन अवतार में काम्या पंजाबी ने स्वागत किया ‘गणपति बप्पा’ का, खास अंदाज में मनाएंगी गणेशोत्सव

लम्बे वक्त बाद वेब सीरीज से वापसी करने जा रहा हैं यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -