शक्ति मोहन ने फर्श पर लगाया पोछा

डांसर शक्ति मोहन सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग स्टाइल के पोज डालती रहती हैं. उनके पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. अब लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए भी शक्ति मोहन का डांसिंग रुका नहीं है. वहीं अब उन्होंने पोछा 2.0 के नाम से एक वीडियो डाला है. वहीं इस वीडियो में वे फर्श पर लेटकर घूम-घूम कर पोछा लगाते हुए दिख रही हैं. इसके साथ ही शक्ति मोहन अपने डांस मूव के कारण काफी फेमस हैं. उनकी बहन मुक्ति मोहन भी डांसर हैं. वहीं इस पोस्ट में शक्ति मोहन ने लिखा है, ''पोछा 2.0 मुक्तिमोहन द्वारा घूमर पर मीम्स से प्रभावित.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इंस्टाग्राम के इस वीडियो में दिख रहा है कि शक्ति मोहन पर फर्श पर लेटकर पोछा लगा रही हैं. पोछा इस तरह लग रहा है कि वो एक डांस मूव ही कहा जा सकता है. इसके साथ ही शक्तिमोहन ने इसमें अपनी बहन मुक्ति मोहन को भी टैग किया है. इसके साथ ही फ्लोर वर्क प्रैक्टिस जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है. इससे पहले भी शक्ति मोहन ने एक ऐसा ही वीडियो कुछ दिन पहले पोस्ट किया था. उस वीडियो में उन्होंने कैप्शन में लिखा था लेट-लेट के आइसोलेशन. 

इसके साथ ही लिखा था, 'सारा घर का काम मुझसे करवा रहे हैं.' उस पोस्ट में भी जो वीडियो था वो पोछा डांसिंग मूव का था.शक्ति मोहन अपने बहनों और बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ लॉकडाउन में वक्त गुजार रही हैं. वहीं फैमिली मेंबर्स के साथ मौज मस्ती भरे वीडियो वे डालती रहती हैं.  वहीं इससे पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे अपनी फैमिली के साथ 'पेपर लीग' खेलते हुए नजर आई थीं. वहीं डस्टबिन में वे घरवालों के साथ कागज का गोल टुकड़ा फेंकते हुए नजर आई थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti) on

 दीपिका कक्कड़ के धर्म को लेकर उठे सवाल तो पति शोएब ने दिया ऐसा जवाब

रामायण पर मीम शेयर करने को लेकर ट्रोल हुए थे करणवीर बोहरा, मांगी माफ़ी

सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त कृतिका सेंगर बिगबॉस में नहीं लेगी हिस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -