रामायण पर मीम शेयर करने को लेकर ट्रोल हुए थे करणवीर बोहरा, मांगी माफ़ी

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार करणवीर बोहरा ने कुछ दिनों पहले सुपरहिट सीरियल 'रामायण' से एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें युद्ध लड़ता एक योद्धा बैकग्राउंड में डांस करता नजर आ रहा था। वहीं इस मीम को शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने लिखा था, 'मुझे यह पोस्ट करना था और हम सोचते थे कि उन्होंने क्या एतिहासिक धारावाहिक बनाया है बिल्कुल गेम ऑफ थ्रोन्स की तरह।'वहीं  इस पोस्ट के बाद करणवीर बोहरा को सोशल मीडिया पर फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था और उनके इस वीडियो को आपत्तिजनक बताया गया था।

वहीं कई लोगों ने कमेंट करके कहा कि एक्टर ने यह वीडियो शेयर करके भगवान की बेज्जती की है, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत के दौरान करणवीर बोहरा ने वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है और माफ मांगने से इंकार कर दिया है। वहीं करणवीर बोहरा ने कहा है, 'मैंने भगवान का अनादर नहीं किया क्योंकि मैं एक कट्टर हिंदू हूं और बहुत ही आध्यात्मिक इंसान हूं। इसके लिए मैं अपनी परवरिश को धन्यवाद करता हूं। इसके साथ ही मीम किसी और चीज को लेकर था, उसमें दिखाया गया था कि एक योद्धा डांस कर रहा है।' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'रामायण' की तुलना 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' से करने को लेकर कारणवीर बोहरा ने बताया है, 'हमने सोचा कि रामायण और इसमें दिखाया गया युद्ध अब तक सबसे शानदार था क्योंकि हम इससे बेहतर चीजों को नहीं जानते थे। वहीं बताते चलें, करणवीर बोहरा ने इस इंटरव्यू के दौरान यह साफ कर दिया है कि उन्होंने मीम शेयर किया जरुर हैं परन्तु उन्होंने किसी भी भगवान का अनादर नहीं किया है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करने पर माफी मांगने से भी साफ इंकार कर दिया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on

घर की बालकनी में समय बिता रही है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

आशा नेगी और शरमन जोशी के किसिंग सीन पर इस अदाकारा ने कही यह बात

जल्द शुरू होगा पार्थ समथान और नीति टेलर का शो 'कैसी ये यारियां'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -