सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त कृतिका सेंगर बिगबॉस में नहीं लेगी हिस्सा
सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त कृतिका सेंगर बिगबॉस में नहीं लेगी हिस्सा
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर  ने अपने दमदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है। कृतिका सेंगर कोई भी नया प्रोजेक्ट उठाने से पहले दस बार सोचती हैं और अब तक जिन-जिन शोज में उन्होंने काम किया है, वह सफल ही साबित हुए है। वहीं हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कृतिका सेंगर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस के 14वें सीजन  का हिस्सा बन सकती हैं।कृतिका सेंगर ने कहा है कि, 'देखिए, खतरों के खिलाड़ी मैं नहीं कर सकती हूं क्योंकि मुझे कुछ दिक्कतें हैं और इस शो के लिए बहुत मजबूती चाहिए।

आपकी जानकारी के के लिए बता दें की निकितन (धीर) भी इस शो का पार्ट रह चुके हैं।इसके साथ ही बिग बॉस की बात की जाए तो मैं ये शो नहीं करना चाहूंगी। इसके साथ ही मैं इस शो को फॉलो जरुर करती हूं और मैंने इसके हर एक सीजन को भी देखा है। वहीं कोरोना वायरस और सोशल मीडिया पर छिड़ी यूट्यूबर्स और टिकटॉकर्स के बीच चल रही जंग की वजह से इन दिनों लोगों ने चाइचीन एप टिकटॉक का बहिष्कार करना शुरु कर दिया है। इस सिलसिले में कृतिका सेंगर का मानना है कि भले ही ये एप मस्ती के लिए हो लेकिन इसका बहिष्कार किया जाना ही सही तरीका है।

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में कृतिका सेंगर ने कहा है कि, 'कुछ समय पहले मैं टिकटॉक का उपयोग कर रही थी लेकिन अब मैंने इसे अनइंस्टाल कर दिया है। इस एप के जरिए हमारे देश में नफरत की भावना ज्यादा फैल रही है।'कृतिका सेंगर अब तक कई बड़े टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ ही टीवी इंडस्टी में कृतिका सेंगर ने सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिए एंट्री मारी थी।वहीं  जी टीवी के चर्चित शो 'झांसी की रानी' में कृतिका सेंगर लीड रोल में नजर आई थीं और इसी शो के चलते उन्होंने लोगों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद वो पुनर्विवाह और कसम तेरे प्यार की जैसे शोज में नजर आई थी।

घर की बालकनी में समय बिता रही है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

आशा नेगी और शरमन जोशी के किसिंग सीन पर इस अदाकारा ने कही यह बात

जल्द शुरू होगा पार्थ समथान और नीति टेलर का शो 'कैसी ये यारियां'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -