'परफेक्ट कपल' बनी टीवी की यह मशहूर जोड़ी

'परफेक्ट कपल' बनी टीवी की यह मशहूर जोड़ी

टीवी का सबसे मशहूर शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' जब से शुरू हुआ दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. इस शो में नजर आ रहे सभी कलाकार को भी लोग खूब पसंद करते हैं. शो का कॉन्सेप्ट बाकी शोज से बेहद ही अलग है जो इस शो को सबसे अलग बनाता है. शो की कहानी में एक 'किन्नर बहू' की ज़िंदगी में आने वाले  उतार चढ़ाव के बारे में दिखाया जा रहा हैं जो लोगों को खूब भा रही है.

'शक्ति' में बड़ा ट्विस्ट, सौम्या और हरमन के साथ होगा कुछ ऐसा

इस शो में 'किन्नर बहू' सौम्या के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक नजर आ रही हैं और 'हरमन' की भूमिका में जाने माने अभिनेता विवियन डिसेना नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि इस जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इन दोनों के बीच दिखाई जा रही केमेस्ट्री लोगों की पहली पसंद बनी हुई है.

छोटे पर्दें की यह आदर्श बहुऐं असल में दिखती है इतनी हॉट

हरमन और सौम्या की जोड़ी इन दिनों टीवी की दुनिया में सबसे पहले नम्बर पर हैं और इनका शो भी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. बता दें कि हरमन के किरदार में नजर आ रहे अभिनेता विवियन डिसेना लड़कियों की पहली पसंद हैं. पिछले दिनों उन्हें एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष के अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका हैं. विवियन ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' के जरिये की थी.

Video: किन्नर बहु ने लिपलॉक कर अपने पति को खिलाया केक

इसके बाद वह 'मधुबाला' जैसे पॉपुलर शोज में नजर आये और आज वह एक मशहूर अभिनेता हैं. विवियन की तरह ही रुबीना में छोटे पर्दे की एक जानी मानी अदाकारा हैं उन्हें सबसे ज्यादा पहचान पॉपुलर शो 'छोटी बहू' में राधिका के किरदार से मिली थी. आज रुबीना और विवियन की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

चटपटी खबरें..

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

'मधुबाला' के बाद 'नंदनी' बनकर दर्शकों के दिलों पर छायी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिव्यांका को माना अपनी 'प्रेरणा'

 

?