इस टीवी एक्ट्रेस ने दिव्यांका को माना अपनी 'प्रेरणा'

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिव्यांका को माना अपनी 'प्रेरणा'

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस अंजुम फकीह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. अंजुम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. अब एक बार फिर अंजुम ने अपनी तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ नजर आ रही हैं.

कुंडली में शनि का यह भाव व्यक्ति को बनाता है करोड़पति

अंजुम और दिव्यांका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए अंजुम ने लिखा कि, When you are her Fan and you get to kiss her too #myinspiration #divyankafan I wish all the happiness for you @divyankatripathidahiya love you Soo much..

सिगरेट पीने पर इस टीवी एक्टर को सास ने जमकर लताड़ा

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में भी अंजुम ने दिव्यांका को लेकर कहा था कि उन्हें दिव्यांका से काफी प्रेरणा मिलती हैं वह उनकी सबसे बड़ी फैन है. गौरतलब है कि दिव्यांका छोटे पर्दे की क़्वीन कही जाती हैं वह एकता कपूर के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है.

क्या आप जानते हैं 'कुंडली भाग्य' के 'करण' की असलियत

इसके अलावा भी दिव्यांका सोशल मीडिया पर क़्वीन कही जाती है. अंजुम भी छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों वह छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही है. इस शो में अंजुम 'सृष्टि' के किरदार में हैं वही उनके साथ मशहूर अभिनेता अभिषेक कपूर नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

क्या आप जानते हैं 'कुंडली भाग्य' के 'करण' की असलियत

इंस्टा के 'King and Queen' बने ये सेलेब्स

'हीरोपंती' की एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

 

?