छोटे पर्दें की यह आदर्श बहुऐं असल में दिखती है  इतनी हॉट
छोटे पर्दें की यह आदर्श बहुऐं असल में दिखती है इतनी हॉट
Share:

टेलीविजन पर प्रासरित होने वाले शो में कई एक्ट्रेस ऐसी है जो एक आदर्श बहु के रूप में स्थापित हुई है, लेकिन असल दुनिया में यह एक्ट्रेस कई बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रही है। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस असल में अपने आगे से संस्कारी बहु का टैग हटाना चाहती है। साथ ही यह भी प्रूफ करना चाहती है कि असल जिंदगी में वह मॉडर्न भी है। 

हिना खान 

ये रिश्ता ​क्या कहलाता है से अपनी पहचान बनाने वाली अक्षरा उर्फ हिना खान ने बिग बॉस के बाद से अपनी पूरी छवि को बदल कर रख दिया हैं। सोशल मीडिया पर अपना बिकनी अवतार अपलोड कर सभी के होश उड़ा दिया करती हैं।

 

बिग बी ने पोती आराध्या को लेकर KBC सेट पर किया बड़ा खुलासा

रूबिना दिलाइक​

किन्नर बहु के नाम से फेमस रूबिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी एक्टिंग से कायल करने वाली रूबिना इंस्टा पर कई बार अपनी हॉट फोटो अपलोड करती रहती हैं जिसे कुछ ही समय में हजारों लाईक्स मिल जाते है और वहीं फैंस से उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया भी मिलती हैं।

बिग बॉस की कॉन्ट्रो​वर्शियल क्वीन जल्द दिखेंगी छोटे पर्दे पर

अंकिता लोखंडे 

जी टीवी पर होने वाले शो पवित्र रिश्ता से हर घर में पहचान बनाने वाली अंकिता अब जल्द ही बड़े पर्दें पर दिखने वाली हैं। कंगना की आ रही फिल्म  मणिकर्णिका — द क्वीन आॅफ झांसी में अंकिता भी नज़र आने वाली है। आपको बात दें कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह हर दिन अपनी हॉट तस्वीरें अपलोड करती है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। 

देवालिना भट्टाचर्जी 

गोपी बहु के नाम से फेमस देवोलिन आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। छोटे पर्दें पर तो वह एक आर्दश बहु के रूप में जानी जाती हैं लेकिन असल जिंदगी में वह काफी हॉट भी है। उनकी यह तस्वीर देख कर आप अंदाजा लगा सकते है।

दिव्यांका त्रिपाठी 

छोटे पर्दें की सबसे चर्चित और सबकी फेवरेट बहु दिव्यांका त्रिपाठी असल दुनिया में काफी ग्लैमरस भी हैं। इनकी  हॉट फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि यह वेस्टर्न लुक में भी कितनी हॉट दिखती हैं। 

बॉलीवुड अपडेट ..​

शिल्पा ने फैंस का इस अनोखे अंदाज़ में किया 'शुक्रियाअदा'

जब पहली बार शिल्पा शिंदे ने लगाए थे सिगरेट के कश

सितंबर में टीवी पर प्रसारित होंगे यह 5 शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -