क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल
क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल
Share:

एकता कपूर के सबसे पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. शो के सेट से आई तस्वीरों ने फैंस को शो के लिए और भी उत्साहित कर दिया है. ख़ास बात यह है कि इस शो को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है जिससे दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहे हैं.

नागिन के इस खूबसूरत लुक को देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा

गौरतलब है कि पिछले दिनों एकता कपूर ने एक वीडियो जारी करते हुए उन्होंने फैंस से माफ़ी भी मांगी थी. इस शो में प्रेरणा के किरदार में एरिका फर्नांडीज नजर आएंगी इसके अलावा अनुराग बासु के किरदार में पॉपुलर अभिनेता पार्थ समथान नजर आने वाले हैं हालांकि अभी तक पार्थ समथान के नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

'कसौटी जिंदगी की 2' का सबसे महत्वपूर्ण सीन हुआ लीक

इसके अलावा शो को लेकर सबसे ज्यादा सस्पेंस 'कोमोलिका' के किरदार को लेकर बना हुआ है. पिछले कुछ समय से ये लगातार चर्चा हो रही है कि कोमोलिका के किरदार में चर्चित एक्ट्रेस हिना खान नजर आने वाली हैं. इसके बाद जानी मानी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा का नाम सामने आया. अब एक बार कोमोलिका के लिए क्रिस्टल के नाम की चर्चा हो रही है.

एकता कपूर की वजह से यह एक्ट्रेस हुई ट्रोलिंग का शिकार

दरअसल हाल ही में क्रिस्टल ने सोशल मीडिया पर एकता कपूर और टीम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते ही फैंस के सवालो का जमावड़ा लग गया. यूजर्स उनसे पूछने लगे कि "क्या आप कोमोलिका बनने जा रही है" तो कुछ लोगों ने कहा कि 'क्या वह एकता कपूर के नए सीरियल में नजर आने वाली है" तो कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि "क्या आपने शो की शूटिंग शरू कर दी" खेर अब ये तो एकता कपूर ही बता सकती है कि शो में कोमोलिका के किरदार में कौन नजर आने वाली हैं.

चटपटी खबरें..

'मधुबाला' के बाद 'नंदनी' बनकर दर्शकों के दिलों पर छायी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिव्यांका को माना अपनी 'प्रेरणा'

क्या आप जानते हैं 'कुंडली भाग्य' के 'करण' की असलियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -