शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला संग प्यार को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा
शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला संग प्यार को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय रियेलटी शो बिग बॉस 13 उम्मीद से अधिक लोकप्रिय हुआ है. इस शो ने कई प्रतियोगियों को नई पहचान दी है. जिसमें से एक नाम है शहनाज गिल.  बीते काफी समय से शहनाज गिल चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों अभिनेत्री 'मुझसे शादि करोगे' का हिस्सा हैं, इस शो में पारस छाबड़ा भी नजर आ रहे हैं. दोनों खुद के लिए एक परफेक्ट साथी खोजने के लिए शो में शिरकत कर रहे हैं. हालांकि, ये दोनों बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स शो के बाद अपनी-अपनी पसंद के साथ शादी करेंगे या नहीं, ये अभी साफ नहीं हो पाया है.

कुमार सानू ने ऑडिशन देने आए प्रतियोगी को दिया अनोखा उपहार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया लाइव सेशन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने इक्वेशन के बारे में बात की. सिंगर ने कहा कि यह केवल एक शो है और इसे लोगों को शो की तरह ही लेना चाहिए. इसके अतिरिक्त, उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया जहां वह सिद्धार्थ के साथ अपने प्यार को सबके सामने जाहिर करती हैं. वह बताती हैं कि अब उन्हें किसी और से प्यार नहीं हो सकता. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह जानती हैं कि यह एकतरफा है, लेकिन वह इसके अलावा कुछ और नहीं कर सकतीं.

फैशन में सबको मात देती है टेलीविजन की ये बहुएं

एक टेली वेबसाइट की मानें तो बिग बॉस के खत्म होने के बाद जब शहनाज गिल से इस शो 'मुझसे शादी करोगे' के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस बारे में बताया कि उन्हें यह शो कभी भी ऑफर नहीं किया गया था. उन्होंने कहा कि अभी शादी करने के लिए बहुत जल्दी होगी क्योंकि वह अभी बहुत छोटी हैं.

कुंडली भाग्य : इस गाने पर होली स्पेशल एपिसोड में देखने को मिलेगा रोमांटिक डांस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में होने वाली है इस नयी शख्स की एंट्री

KKK10 : खतरनाक टास्क के दौरान दर्द से चीखने लगीं अमृता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -