मशहूर एक्ट्रेस की टूटी दूसरी शादी, 6 महीने बाद ही रंगे हाथ पकड़ा गया पति
मशहूर एक्ट्रेस की टूटी दूसरी शादी, 6 महीने बाद ही रंगे हाथ पकड़ा गया पति
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ख़बरों में आई हुई हैं। दरअसल, बीते कई महीनों से दलजीत कौर भारत में हैं। बेटा जेडन भी उनके साथ केन्या से वापस आ गया है। जनवरी के महीने में दलजीत अपने पूरे सामान के साथ पति निखिल पटेल का घर छोड़कर भारत आ गई थीं। भारत आने के बाद जब उन्होंने काम मांगना शुरू किया तो पता लगा कि पति से तलाक ले रही हैं।

वही अब दलजीत ने कई महीनों बाद इस बात से पर्दा हटाते हुए निखिल की वास्तविकता प्रशंसकों को बताई। उनका कहना है कि शादी के 10 महीने बाद बीवी, बेटे को लेकर भारत लौट आई, मगर इस इंसान को जरा भी दुख नहीं। निखिल पटेल की पोस्ट्स पर जब गौर किया गया तो पिछले वर्ष सितंबर के महीने में उन्होंने एक पोस्ट साझा की थी। जिसमें लिखा था कि वो नकारात्मक लोगों से दूर रहना चाहते हैं।

प्रशंसकों का कहना है कि सितंबर से ही दलजीत और निखिल के बीच अनबन शुरू हो गई थी। लेकिन अभिनेत्री कहीं न कहीं निभा रही थीं। खबरें हैं कि निखिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर किसी के साथ चल रहा है। किसी SN नाम की लड़की को निखिल, दलजीत के साथ होते हुए डेट करने लगे तथा अभी वो उसे के साथ भी हैं। हालांकि, ये अबतक पता नहीं लग पाया है कि ये SN है कौन। 24 मई को निखिल ने पोस्ट साझा की, जिसमें SN का जिक्र है। उन्होंने ये भी लिखा है कि SN, तुम मुझे एक बेहतर मनुष्य बनाती हो। निखिल ने स्वयं की एक फोटो साझा की है जो जिम की है। 

KKR के जीतते ही पापा शाहरुख के गले लगकर रोने लगी सुहाना, बोली- 'मैं बहुत खुश हूं'

दीपिका पादुकोण का प्रेगनेंसी ग्लो देख रणवीर सिंह ने लुटाया प्यार, लिखा- "उफ्फ! क्या करूं मैं?"

इस मशहूर डायरेक्टर का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -