Share:
कुमार सानू ने ऑडिशन देने आए प्रतियोगी को दिया अनोखा उपहार
कुमार सानू ने ऑडिशन देने आए प्रतियोगी को दिया अनोखा उपहार

टीवी के जाने माने रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के मेगा ऑडिशन में आए एक प्रतियोगी की गायन प्रतिभा से जजों में से एक कुमार सानू को बहुत प्रभावित किया गया है ।इसके साथ ही वे इतना खुश हुए कि उन्होंने प्रतियोगी को एक लाख रुपये और एक साइकिल इनाम स्वरूप दे दी। इसके साथ ही बाल गायकों की खोज करने वाला टीवी रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स अपने आठवें सीजन के साथ वापस लौट आया है।वहीं  इस नए सीजन में हिंदी फिल्म संगीत पर राज कर चुकी तिकड़ी अल्का याग्निक, उदित नारायण और कुमार सानू जज पैनल में अपनी जगह बनाए हुए हैं। वहीं टीवी के लोकप्रिय एंकर मनीष पॉल इस शो के होस्ट के रूप में अपनी कमान संभाले हुए हैं।

इसके साथ ही शूटिंग के दौरान हुआ यूं कि नागपुर के नौ वर्षीय ग्रांथिक शो के मेगा ऑडिशन के लिए आए। वहीं उन्होंने अपनी गायिकी से सभी जजों का दिल जीत लिया। फिलहाल उन्हें प्रतियोगिता में आगे जाने के लिए मेडल नहीं मिला, परन्तु उन्होंने सभी जजों को बहुत प्रभावित किया। उनका कोई सरनेम नहीं है, क्योंकि जब वो पैदा हुए थे तब उनके पिता ने उसे स्वीकार करने से इंकार कर दिया था। वहीं उसकी मां ने अकेले उसकी परवरिश की, जो एक स्थानीय अस्पताल में नर्स हैं।

वहीं ग्रांथिक की मां के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह उसको संगीत का प्रशिक्षण दिलवा सके। इसके साथ ही जब ग्रांथिक ने जजों के सम्मुख ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन‘ गाया तो सभी जजों ने उनमें वो काबिलियत देखी। इसके बाद  जजों को महसूस हुआ कि शो का हिस्सा होने से पहले उन्हें संगीत प्रशिक्षण की जरूरत है। जिससे ग्रांथिक अगले साल पूरी तैयारी के साथ वापस आ सकें। वहीं उनकी सीखने की ललक से प्रभावित होकर कुमार सानू ने ग्रांथिक की आर्थिक मदद करने का फैसला किया। इसके साथ ही उन्होंने ग्रांथिक को एक लाख रुपये सहायता के तौर पर दिए। इसके साथ ही कुमार सानू ने सेट पर उन्हें एक साइकिल गिफ्ट करके उनके बचपन का सपना पूरा कर दिया गया है । 

इस अदाकारा को पसंद आयी आसिम-जैकलीन की केमिस्‍ट्री

KKK10: धर्मेश ने क्विट किया टास्क पर इस शख्स ने झेला टॉर्चर

'बिग बॉस में आने के बाद भी गुमनाम है यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -