तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में होने वाली है इस नयी शख्स की एंट्री
तारक मेहता का उल्टा चश्मा: शो में होने वाली है इस नयी शख्स की एंट्री
Share:

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा में हर किरदार अपनी एक अलग अहमियत रखता है. इसके साथ ही यदि शो से कोई गायब होता है तो काफी अधूरा लगता है. पिछले महीनों खबरें आई थीं कि शो में बावरी का किरदार निभा रहीं मोनिका भदोरिया ने शो छोड़ दिया है. इसके अलावा उन्होंने खुद इस खबर को कंफर्म भी किया था. परन्तु अब लगता है कि शो के मेकर्स ने बावरी के कैरेक्टर के लिए नया चेहरा ढूंढ लिया है. असल में , बीते  एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल बाघा और नट्टू काका के घर गए थे. 

इसके साथ ही यहां जेठालाल बाघा से पूछते हैं कि बावरी कहा हैं तो वो कहता है कि बावरी मेकओवर के लिए लंदन गई हैं. वहीं जल्द ही वापस आ सकती है . तभी  बाघा की इस बात से ये लगता है कि शो में बावरी जल्द ही एंट्री करने वाली हैं. इसके अलावा , इसे लेकर ऑफिशियली अभी तक कोई बयान नहीं आया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो में जब-जब मेकर्स किसी नए चेहरे को लाने वाले होते हैं तो हर बार इसी तर हिंट देते हैं. वहीं इससे पहले जब मेकर्स को नई सोनू की एंट्री करानी थी तब भी मेकर्स ने ऐसे माहौल बनाया था. वहीं सोनू के नाम का बार-बार जिक्र किया गया था. इसके अलावा जब दिशा वकानी एक एपिसोड के लिए आई थी तब भी शो में दयाबेन के नाम का भी जिक्र किया गया था.

वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बीते एपिसोड्स में मार्केट में चल रही मंदी को दिखाया गया है . इसके साथ ही शो में दिखाया गया कि कैसे जेठालाल मुसीबत में फंसते हैं और बाघा की समझदारी से बच निकलते हैं. वहीं शो में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए मोनिका ने कहा था, "शो और कैरेक्टर निश्चित रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं एक बेहतर पे-स्केल की तलाश में थी परन्तु वे इसके लिए सहमत नहीं थे. वास्तव में, मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है यदि वो मेरा पे-स्केल बढ़ा दें. परन्तु मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा. हां, मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं.''

KKK10 : खतरनाक टास्क के दौरान दर्द से चीखने लगीं अमृता

फैशन में सबको मात देती है टेलीविजन की ये बहुएं

कुमार सानू ने ऑडिशन देने आए प्रतियोगी को दिया अनोखा उपहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -