KKK10 : खतरनाक टास्क के दौरान दर्द से चीखने लगीं अमृता

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी 10 में अमृता खानविलकर शुरुआत से ही अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. इसके साथ ही वो शो के बाकी के कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दे रही हैं. इसके साथ ही अब शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस प्रोमो वीडियो में अमृता एक बहुत ही मुश्किल टास्क करती नजर आ रही है. इसके साथ ही टास्क के दौरान बाकी के कंटेस्टेंट की आंखे नम हो गई थी. इसके अलावा प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि रोहित शेट्टी मोम से संबंधित एक टास्क लेकर आए हैं. 

इसके साथ ही रोहित शेट्टी अमृता को टास्क समझाते हैं. टास्क अनुसार, अमृता को जमीन पर लेटना होगा और फिर उनके ऊपर गर्म मोम गिरेगी. वहीं टास्क खत्म होने तक अमृता को ये बर्दाश्त करना होगा. अमृता डरते-डरते टास्क परफॉर्म करने जाती हैं. इसके साथ ही जब उनके शरीर पर गर्म मोम गिरने लगती है तो वो दर्द से उनकी चीख निकल पड़ती है और वो अधिक देर बर्दाश्त नहीं कर पाती है. इसके साथ ही इस दौरान सभी कंटेस्टेंट उनकी हालत देख इमोशनल हो जाते हैं. 

करिश्मा की आंखे नम हो जाती हैं. वहीं खतरों के खिलाड़ी के इस प्रोमो वीडियो से ये तो साफ है कि आने वाला एपिसोड दिल दहला देने वाला होगा. इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी की जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे लगता है कि यदि किसी एक्टर को खतरों के खिलाड़ी ऑफर होता है तो उसे वो जरूर करना चाहिए. इसके साथ ही क्योंकि लाइफ टाइम एक्सपीरियंस है. आप इस तरह का एक्सरपीरियंस पैसे खर्च करके भी नहीं पा सकते हैं. वहीं खतरों के खिलाड़ी में हर स्टंट एक शॉक की तरह होता है. एक कंटेस्टेंट के तौर पर मैं हमारे डर के बारे में बात कर रही हूं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by khatro ke khiladi session 10 (@khatron_ke_khiladii_10) on

इस अदाकारा को पसंद आयी आसिम-जैकलीन की केमिस्‍ट्री

KKK10: धर्मेश ने क्विट किया टास्क पर इस शख्स ने झेला टॉर्चर

'बिग बॉस में आने के बाद भी गुमनाम है यह कंटेस्टेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -