कॉलेज के बाथरूम में साथी छात्राओं के प्राइवेट वीडियो बनाती थी शबनाज, अल्फिया और अलीमा, कई लड़कों को भेजे क्लिप्स, अब केस दर्ज
कॉलेज के बाथरूम में साथी छात्राओं के प्राइवेट वीडियो बनाती थी शबनाज, अल्फिया और अलीमा, कई लड़कों को भेजे क्लिप्स, अब केस दर्ज
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के उडुपी जिले में स्थित एक प्राइवेट कॉलेज के वॉशरूम में खुफिया कैमरा लगाकर लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने तीन आरोपी छात्राओं के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसके पहले कॉलेज द्वारा इन छात्राओं को निलंबित कर दिया गया था। यह घटना अंबलपाडी में स्थित नेत्र ज्योति कॉलेज की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कॉलेज के शौचालय के अंदर वीडियो शूट करने की कोशिश करने वाली छात्राओं शबनाज, अल्फिया और अलीमा के खिलाफ पुलिस ने धारा 509, 204,175, 34 IPC और IT अधिनियम की 66 (ई) के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि मामला सामने आने पर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करके पुलिस से आरोपी छात्राओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार,  इन तीनों पर आरोप है कि इन्होंने बाथरूम के भीतर मोबाइल कैमरा लगाया था। फिर अपने साथ पढ़ने वाली दूसरे समुदाय की एक लड़की का नहाते हुए वीडियो बनाया और बाद में वो वीडियो अपने ही कम्युनिटी वॉट्सऐप के जरिए अपने दोस्तों को भेज दिया।

कैसे सामने आया मामला:-

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये तीनों लड़कियां जिन लोगों को ये वीडियो भेजती थीं, उनमें से ही कुछ लड़कों ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद वीडियो बनाने वाली लड़कियों और अन्य छात्राओं के बीच कॉलेज में जमकर कहासुनी भी हुई थी। इसके बाद कॉलेज मैनेजमेंट ने मामला शांत कराते हुए तीनों आरोपी छात्राओं को कॉलेज से निलंबित कर दिया था। कॉलेज डायरेक्टर रश्मि कृष्ण प्रसाद ने कहा था कि आरोपी छात्राओं को कॉलेज में मोबाइल फोन लाने और इसका उपयोग करके बाथरूम में वीडियो बनाने के आरोप में निलंबित किया गया है।

पत्नी की फेक Insta ID बनाकर पति ने की घिनौनी हरकत, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग

छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले अब तक नहीं हुए गिरफ्तार, थाने पहुंचे परिजन

पंजाब: ग्रामीणों ने 2 युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा, लगाया चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -