पंजाब: ग्रामीणों ने 2 युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा, लगाया चोरी का आरोप
पंजाब: ग्रामीणों ने 2 युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा, लगाया चोरी का आरोप
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के बठिंडा जिले में ग्रामीणों के एक समूह ने बिजली के तार चोरी करने के संदेह में दो लोगों की पिटाई की और उन्हें तारों के साथ एक पेड़ से बांध दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, बिजली केबल चोरी करने के आरोपी दो लोगों को दया की गुहार लगाते देखा गया, जबकि एक ग्रामीण उन्हें छड़ी से मारता हुआ दिखाई दे रहा था। यह घटना तब सामने आई जब बठिंडा के भगता भाई का में हाल ही में चोरों ने रात के समय खेतों में लगी पानी की मोटर की बिजली केबल चोरी कर ली।

जब किसानों ने देखा कि पानी की मोटर के साथ छेड़छाड़ की गई है, तो वे शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास गए, लेकिन आरोप लगाया कि कोई कार्रवाई नहीं की गई। फिर लोगों ने मामले को अपने हाथ में लेने और चोरों को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया। इसके बाद, उन्होंने दो लोगों को पकड़ा और उनके कब्जे से चोरी की बिजली केबलें बरामद कीं। दोनों लोगों की सरेआम पिटाई की गई और पुलिस को सौंप दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, दोनों लोगों की पिटाई करने वाले कुछ ग्रामीणों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बठिंडा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय गांधी ने कहा, "कुछ ग्रामीणों के खिलाफ कार्रवाई की गई है, जो वायरल वीडियो में दो लोगों को पीटते हुए दिख रहे थे। हमने उनमें से कुछ को गिरफ्तार किया है। हम लोगों से अनुरोध करते हैं कि वे कानून को अपने हाथ में न लें और अपराध से संबंधित किसी भी मामले की रिपोर्ट हमें न करें। हम कार्रवाई करेंगे।"

दफ्तर में घुसकर CPIM नेता सुभाष मुंडा की हत्या, हमलावरों ने दागी 7 गोलियां

'भैया कपड़े तो पहन लेने दो..', गिड़गिड़ाती रही पीड़िता, नहीं पसीजा शाकिर-जावेद और आलम का दिल, मणिपुर से भी भयावह घटना

बिहार: टुकड़े-टुकड़े कर भाजपा कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, पार्टी नेता ने घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -