पत्नी की फेक Insta ID बनाकर पति ने की घिनौनी हरकत, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग
पत्नी की फेक Insta ID बनाकर पति ने की घिनौनी हरकत, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर पति ने पत्नी के नाम की फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया एवं फिर पत्नी की इस ID से अन्य व्यक्तियों से अश्लील चैट करने लगा। साथ ही अश्लील फोटो-वीडियो भेजने लगा। जब इस बात की खबर पत्नी को लगी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने पति के खिलाफ पुलिस थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने अपराधी पति के खिलाफ आईटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। 

दरअसल, मामला इंदौर के आजाद नगर थाना इलाके का है। थाने पहुंची महिला ने पुलिस को बताया कि मेरे पति ने मेरे नाम के फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया हुआ है। वह मेरे नाम से दूसरे लोगों से अश्लील चैट करता है। साथ ही अश्लील फोटो-वीडियो शेयर करता है। इसके अतिरिक्त वह इस अकाउंट पर अश्लील कंटेट भी पोस्ट करता था। पीड़िता ने पुलिस को आगे कहा कि पति मुझ से तलाक लेना चाहता है। मुझे पर दबाव बनाने के लिए पति ने यह घिनौनी हरकत की है। 

मामले पर जानकारी देते हुए इंदौर DCP आदित्य मिश्रा ने कहा है कि महिला द्वारा अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था तथा कई गंभीर आरोप लगाए गए है। मामले में तहकीकात की गई है। इसके आधार पर अपराधी पति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मुंबई में जारी हुआ बारिश का रेड अलर्ट, बंद हुए सभी स्कूल-कॉलेज

कहने को PhD स्कॉलर, लेकिन युवाओं को बनाता था आतंकी, कश्मीर सेंट्रल यूनिवर्सिटी से रुबानी बशीर गिरफ्तार

कर्नाटक में बारिश जनित हादसों में 38 लोगों की जान गई..', सीएम सिद्धारमैया ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -