आकाश के लिए पति को छोड़ शबनम से शिवानी बन गई लड़की, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'
आकाश के लिए पति को छोड़ शबनम से शिवानी बन गई लड़की, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से प्यार की एक अनोखी घटना सामने आई है जिसमें शबनम नाम की लड़की ने आकाश के प्यार में शिवानी बन हिंदू रीति रिवाज से शादी की तथा अब दोनों साथ रह रहे हैं। शिवानी ने अदालत में भी कहा कि उसने आत्मसम्मान के लिए इस्लाम धर्म छोड़कर सनातन धर्म अपनाया है तथा वो आकाश के साथ रहना चाहती हैं। अदालत ने भी शिवानी को आकाश के साथ रहने की अनुमति दे दी है।

शाहजहांपुर के खुदागंज के भर्री बसंतपुर गांव निवासी आकाश की फरीदपुर के भूरे खां गोटिया की शबनम से फेसबुक पर मित्रता हुई। तत्पश्चात, दोनों में फोन पर बातें होने लगीं। शबनम शादीशुदा थी। इसके बाद भी उसने आकाश को पाने की जिद आरम्भ कर दी। परिवार वालों ने उस पर पहरा लगा दिया, मगर वह अवसर पाकर आकाश के साथ भाग गई। 11 जुलाई को घर वालों ने शबनम की गुमशुदगी फरीदपुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शबनम को आकाश के साथ खोज निकाला। पुलिस ने दोनों बयान दर्ज किए। 

मांग में सिंदूर लगाई शबनम ने पुलिस को कहा कि उसने शिवानी बनकर आकाश के साथ मंदिर में शादी कर ली है। शिवानी आकाश के साथ रहने की जिद पर अड़ गई। पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज कर आकाश की सुपुर्दगी में दे दिया। मामले की थककर कर रहे उप निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि शिवानी बालिग है। लड़की ने बताया उसकी शादी शाहजहांपुर से तिलहर के जल्लापुर गांव के लड़के से हुई थी। ससुराल में निरंतर यातनाएं मिलीं। तत्पश्चात, वह मायके आकर रहने लगी। इसी के चलते उसकी आकाश से दोस्ती हुई, फिर उसने लड़के के साथ रहने का फैसला लिया।

अचानक गिर गई स्कूल की छत, बच्चों की हालत देख बिलख पड़े अभिभावक

पेयजल की समस्या होगी दूर, टंकियों का किया निरीक्षण

तीन दिवसीय हिन्दी महोत्सव आयोजित, ऐतिहासिक संदर्भ में भाषा का हुआ उल्लेख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -