पेयजल की समस्या होगी दूर, टंकियों का किया निरीक्षण
पेयजल की समस्या होगी दूर, टंकियों का किया निरीक्षण
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। शहर की जल प्रदाय व्यवस्था में आ रही है व्यवहारिक कठिनाइयों को समझने के लिए पीएचई के अधिकारियों के साथ जल कार्य एवं सीवरेज विभाग के प्रभारी शिवेंद्र तिवारी ने शहर में विभिन्न स्थानों पर स्थित पेयजल टंकियों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया एवं जिन क्षैत्रो मे पेयजल प्रदाय में आरही समस्याओं के संबंध में क्षेत्रीय रहवासियों से चर्चा भी की।

जल कार्य एवं सीवरेज विभाग के प्रभारी श्री तिवारी ने सहायक यंत्री मनोज खरात एवं लाड के साथ कानीपुरा पानी की टंकी, इंदिरा नगर पानी की टंकी, महेश नगर पानी की टंकी एवं गुलमर्ग कॉलोनी का मंगलवार की सुबह निरीक्षण कर इन क्षेत्रों में आ रही समस्याओं को जाना तथा उसके निदान हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। 

इस दौरान श्री तिवारी ने बकाया पानी के बिल की वसूली तथा अवैध नल कनेक्शनों को वैध करने की दिशा में भी योजना बनाकर कार्यवाई करने के निर्देश दिए। श्री तिवारी ने जिन-जिन क्षेत्रे में पेयजल पाईपा लाईन लिकेज की समस्या है उन्हे चिन्हीत कर पेयजल पाईप लाईनो को दुरूस्त करने एवं सार्वजनिक स्थानों पर लगे सार्वजनिक नलों में टेंटिंया अगर नही है तो वहा टोटिंया लगा कर पानी का अपव्यय रोकने के निर्देश भी दिए। निरीक्षण के दौरान कई स्थानों पर पानी की बेवजह हो रही बर्बादी पर श्री तिवारी ने चिंता व्यक्त करते हुए टंकी प्रभारियों से कहा कि संबंधित वार्डाे के पार्षदों के साथ मिलकर पानी की बर्बादी को रोकने के लिए लोगों को जागरूक करने का प्रयास करें। निरीक्षण के दौरान पार्षद श्री विजय सिंह कुशवाहा, श्रीमती बबीता घनश्याम गौड, टंकी इंचार्ज आर. पी. गौड उपस्थित थे।

'मेरा पति गर्लफ्रेंड के साथ भागा, खोजने वाले को दूंगी इनाम...', पत्नी का पोस्ट वायरल

कम उम्र में कमाए मिलियन फॉलोवर्स, अब एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लगा रही तड़का

थैंक गॉड में अजय देवगन ने उड़ाया भगवान का मजाक, परिवाद दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -