जेनिफर विंगेट को धोखा देकर इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शहबान अजिम!
जेनिफर विंगेट को धोखा देकर इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शहबान अजिम!
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस खुद से बड़ी उम्र के या खुद से छोटी उम्र के लड़कों को डेट कर रहीं हैं और उनसे शादी भी कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस के बारे में खबर आई है. जी हाँ, टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो में काम कर चुकीं रीम समीर शेख इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि वह उम्र को ना देखते हुए खुद से 16 साल बड़े अभिनेता को डेट कर रही है. जी हाँ, वैसे भी रीम समीर शेख आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और उन्होंने अपनी लगन, मेहनत और काम के प्रति इच्छा ने इन्हें उस मुकाम पर खड़ा कर दिया है जहां पहुंचना बहुत मुश्किल हैं.

आप सभी को बता दें कि रीम जिस एक्टर को डेट कर रहीं हैं वह कोई और नहीं बल्कि बेपनाह में नजर आ चुके शहबान अजिम है. जी हाँ, जिनका नाम जोया यानी जेनिफर विंगेट के साथ जुड़ चुका है. जेनिफर के नाम कई बार शहबान के साथ जुड़ा लेकिन अब शहबान जेनिफर को छोड़ किसी और के प्यार में पागल नजर आ रहे हैं. रीम ने अपने टीवी करियर की शुरूआत बाल कलाकार के रूप में की थी और इन्हें अपने जिंदगी की असली पहचान सीरियल नीर भरे तेरे नैना देवी से मिली.

वहीं इस सीरियल के लिए रीम समीर शेख को न्यू टैलेंट का अवॉर्ड भी मिला था और सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से इनके अफेयर की कई सारी खबरें सामने आ रही है. आप सभी को बता दें की रीम खुद से 16 साल बड़े अभिनेता सेहबान अज़ीम को डेट कर रही है और उनके अफेयर की खबरें इन दिनों जोरों पर है.

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

'उरी' के प्रमोशन के लिए 'सारेगामापा' के सेट पर पहुंचे यामी और विक्की कौशल

इसी साल के इस महीने में एक दूजे के होंगे शिबानी और फरहान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -