'उरी' के प्रमोशन के लिए 'सारेगामापा' के सेट पर पहुंचे यामी और विक्की कौशल
'उरी' के प्रमोशन के लिए 'सारेगामापा' के सेट पर पहुंचे यामी और विक्की कौशल
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'उरी' रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विक्की कौशल और यामी गौतम खूब मेहनत कर रहे हैं. जी हाँ, बीते कल विक्की कौशल और यामी गौतम अपनी फिल्म 'उरी' का प्रमोशन करने के लिए जी टीवी के रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के सेट पर नजर आए. जी हाँ, यहाँ इन दोनों स्टार्स ने नन्हें सिंगर्स के साथ जम कर धमाल मचाया और अब आगे आने वाले शो का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.

जी हाँ, इस दौरान विक्की कौशल के साथ यामी भी नजर आई और यामी एक दम अलग अंदाज में दिखी. आप सभी इन तस्वीरों में देख करते हैं, कि यामी हरे रंग के आउटफिट में हैं जो कि उन पर काफी जंच रही है. वहीं उन्होंने बहुत साड़ी तस्वीरें भी क्लिक करवाई. विक्की कौशल ने मौका मिलते ही सभी प्रतियोगियों के साथ जम कर पोज दिए और विक्की ही नहीं बल्कि 'सा रे गा मा पा' के जज भी उनके रंग में रंगे नजर आए, जिसके बाद सब मिल कर खूब धमाल मचाया. इसी के साथ यामी शो की जज और सिंगर रिचा के साथ नजर आ रही हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

फिल्म की बात करें तो फिल्म साल 2016 में उरी पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के इर्द गिर्द घूमती है. अब बात करें विक्की की तो वह फिल्म 'संजू' में नजर आ चुके हैं और यामी को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा ही होगा.

इसी साल के इस महीने में एक दूजे के होंगे शिबानी और फरहान!

'निमकी मुखिया' के स्टार बब्बू सिंह ने की सगाई, तस्वीरें हो रही वायरल

इस मशहूर और हैंडसम एक्टर की पत्नी है अनुषा दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -